हल्द्वानी-हरीश रावत ने क्यों दिया ऐसा बड़ा बयान, जुमलेबाजी सीखनी है तो भाजपा में जाइये

Slider

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में सबसे दिलचस्प मुकाबला नैनीाताल-ऊधमसिंह नगर सीट पर चल रहा है। प्रदेश में सबसे हॉट सीट माने जानी वाली नैनीताल सीट पर भाजपा-कांग्रेस में जुबानी जंग जारी है। इससे पहले कई शब्दों के माध्यम से लोकसभा चुनाव में भगत सिंह कोश्यारी और हरीश रावत के बीच खूब बयानबाजी चली। आज बिठौरियां में चुनावी जनसभा के दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि भाजपा में जुमलेबाजी की ट्रेनिंग दी जाती है। भाजपा जुमलेबाजों का प्रशिक्षण केन्द्र है। जहां इनके बड़े और छोटे नेता जुमलेबाजी सीखते है।

Slider

यह भी पढ़ें- हल्द्वानी-आनंद लोक होटल का मैनेजर इन रहीसजादों के साथ खेलता था हाई प्रोफाइल जुआं, पुलिस की छापेमारी में लाखों बरामद

दिलचस्प हुआ मुकाबला

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में नैनीताल सीट पर घमासान जारी है। इसस पहले हरीश रावत ने कहा कि था कि मारी सरकारी द्वारा चलाई गई करीब 37०० योजनाओं को सरकार द्वारा बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि गरीबों, महिलाओं, अल्पसंख्यकों, दलितों, महिलाओं की पेंशन, एपीएल कार्ड धारकों को सस्ते रेंट पर गेहूं, मुख्यमंत्री स्वास्थ्य कार्ड, मेरे बुजुर्ग मेरे तीर्थ समेत कई योजनाओं को त्रिवेन्द्र सरकार ने कचूमर निकाल दिया है। इससे आम जनता को निराश हुई है। उन्होंने कहा कि इन योजनाओं को ध्यान में रखकर मतदाता 11 अप्रैल को मतदान करें। इन सब का खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें