हल्द्वानी-गौला रेंज में इस हाल मेंं मिली वन दरोगा की लाश, मौत ने छोड़े कई सवाल

हल्द्वानी-आज सुबह गौला रेंज में वन दरोगा का शव पेड़ से लटका मिला। जिसके बाद वन विभाग में हडक़ंप मच गया। सूचना पर पुलिस और वनकर्मी मौके पर पहुंचे। शुरूआती जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वन दरोगा की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मच गया। हल्द्वानी-पानी से साथ क्रीड़ा
 | 
हल्द्वानी-गौला रेंज में इस हाल मेंं मिली वन दरोगा की लाश, मौत ने छोड़े कई सवाल

हल्द्वानी-आज सुबह गौला रेंज में वन दरोगा का शव पेड़ से लटका मिला। जिसके बाद वन विभाग में हडक़ंप मच गया। सूचना पर पुलिस और वनकर्मी मौके पर पहुंचे। शुरूआती जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वन दरोगा की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मच गया।

हल्द्वानी-पानी से साथ क्रीड़ा करेगीं पहाड़ की बेटी नैना, डिस्कवरी चैनल ने दिया बड़ा मौका

आज तराई पूर्वी वन प्रभाग के गौला रेंज मैं तैनात वन कर्मी की जंगल में गुज्जर खत्ते के पास वन दरोगा के पद पर कार्यरत किशोर धपोला का पेड़ में लटका हुआ शव बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि वह शनिवार 11 बजे जंगल में गए थे तब से वह आप वापस नहीं लौटे। दरोगा का शव मिलने से उसके परिजनों में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गौला रेंज में वन दरोगा के पद पर कार्यरत किशोर धपोला उम्र 45 वर्ष निवासी जयपुर बीसा मोटाहल्दू शनिवार को 11 बजे गौला रेंज के गौला रोखड़ में ड्यूटी करने गए थे। जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटे।

हल्द्वानी-ऐसे होगा 20 सूत्रीय कार्यक्रम से क्षेत्र का विकास, गडिय़ा ने कही आम आदमी को विकास से जोडऩे की बात
किसी अनहोनी होने से आशंका से परिजनों व वन कर्मियों ने देर रात में ही वन दरोगा की तलाश की। लेकिन रात में उसका कोई पता नही लग सका। आज ्रसुबह गौला रेंज के गौला रोखड़ गुज्जर खत्ता के पास पेड़ में दरोगा का शव लटका मिला। हर कोई वन दरोगा किशोर धपोला की मौत से हैरान है। वन कर्मियों का कहना है कि किशोर काफी मिलनसार व हशमुख व्यवहार का व्यक्ति था। ऐसे में फांसी लगाने का सवाल ही नहीं उठता। वही वन गुज्जरों के खत्ते के नजदीक फांसी लगाना किसी के गले नहीं उतर रही है।