हल्द्वानी-कल ज्योलिकोट में युवती का शव मिलने के बाद, अब आज यहां मिली महिला की अधजली लाश

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-सोमवार शाम ज्योलिकोट में सडक़ किनारे मिली एक अज्ञात युवती की लाश की पुलिस अभी शिनाख्त नहीं कर पायी कि आज फिर एक महिला की अधजली लाश बैलपड़ाव के नाले में मिली। महिला का अधजला शव मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़प मच गया। आशंका जताई जा रही है कि महिला की
 | 
हल्द्वानी-कल ज्योलिकोट में युवती का शव मिलने के बाद, अब आज यहां मिली महिला की अधजली लाश

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-सोमवार शाम ज्योलिकोट में सडक़ किनारे मिली एक अज्ञात युवती की लाश की पुलिस अभी शिनाख्त नहीं कर पायी कि आज फिर एक महिला की अधजली लाश बैलपड़ाव के नाले में मिली। महिला का अधजला शव मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़प मच गया। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर शव जंगल में फेंका गया हो। शव बुरी तरह से गल गया है। जिससे शिनाख्त करने में काफी परेशानी हो रही है। महिला के अधजले शव के मामले में पुलिस आसपास के थानों में दर्ज गुमसुदगी के रिकार्ड खंगावलने में जुटी है।

हल्द्वानी-कल ज्योलिकोट में युवती का शव मिलने के बाद, अब आज यहां मिली महिला की अधजली लाश

हल्द्वानी- मछली पालने वाले टैंक में डूबकर 5 साल के बच्चे की मौत, कलेजे के टुकड़े को गोद में रखकर बेसुध हुई मां

दोनों के शिनाख्त में जुटी पुलिस

नैनीताल जिले में शवों का ठिकाने लगाने का एक दौर जैसा शुरू हो गया है। इससे पहले पहले भी नैनीताल रोड, कालाढंूगी क्षेत्र में कई शव बरामद हो चुके है। जिसमें कई शवों की शिनाख्त बाहरी राज्यों के तौर पर हुई। बदमाशों ने नैनीताल को शवों को ठिगाने लगा जगह बना लिया है। सोमवार को ही ज्योलिकोट के पास एक युवती का शव मिला था पुलिस अभी इसकी शिनाख्त में उलझी हुई है। पुलिस ने इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। युवती के हाथ में अंग्रेजी में चाई छन लिखा हुआ है। ठीक इसके अगले दिन यानि आज फिर एक महिला की अधजली लाश बैलपड़ाव में बरामद हुई। पुलिस दोनों मामलों में हत्या मान रही है। फिलहाल अभी तक दोनों शवों में किसी की भी शिनाख्त नहीं हुई है।