हल्द्वानी- मछली पालने वाले टैंक में डूबकर 5 साल के बच्चे की मौत, कलेजे के टुकड़े को गोद में रखकर बेसुध हुई मां

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- बच्चों की मौत थमने का नाम नहीं ले रही है। मोटाहल्दू में एक और बच्चे की मौत का मामला सामने आया। यहां एक बच्चे की मछली पालने वाले तालाब में डूबकर मौत हो गई। बच्चे की मौत से घर में कोहराम मच गया। इससे पहले हल्द्वानी के जीतपुर नेगी में एक बच्ची
 | 
हल्द्वानी- मछली पालने वाले टैंक में डूबकर 5 साल के बच्चे की मौत, कलेजे के टुकड़े को गोद में रखकर बेसुध हुई मां

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- बच्चों की मौत थमने का नाम नहीं ले रही है। मोटाहल्दू में एक और बच्चे की मौत का मामला सामने आया। यहां एक बच्चे की मछली पालने वाले तालाब में डूबकर मौत हो गई। बच्चे की मौत से घर में कोहराम मच गया। इससे पहले हल्द्वानी के जीतपुर नेगी में एक बच्ची की पानी की टैंक में डूबने से मौत हुई थी। यही घटनाक्रम फिर से मोटाहल्दू के खडक़पुर गांव में हुआ। आनन-फानन में परिजनों ने बच्चे का अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चा हल्दूचौड़ स्थित एलकेजी का छात्र था। अपने कलेजे के टुकड़े को खोने के बाद माता-पिता बार-बार बेसुध हो रहे है। बार-बार प्रभात का नाम लेकर मां के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे है।

हल्द्वानी- मछली पालने वाले टैंक में डूबकर 5 साल के बच्चे की मौत, कलेजे के टुकड़े को गोद में रखकर बेसुध हुई मां

हल्द्वानी-कल ज्योलिकोट में युवती का शव मिलने के बाद, अब आज यहां मिली महिला की अधजली लाश

आधे घंटे बाद चला पता

मोटाहल्दू खडक़पुर गांव निवासी भुवन प्रसाद का 5 वर्षीय पुत्र प्रभात कुमार की मछली के तालाब में डूबने से मौत हो गई। मृतक प्रभात हल्दूचौड़ स्थित जय अरिहंत स्कूल का छात्र था। जो एलकेजी में अध्ययनरत था। बच्चे की मौत के बाद स्कूल में शोक की लहर दौड़ गई। आज शोक में स्कूल बंद रहा। बताया जा रहा है कि प्रभात अपने पापा के मोबाइल से खेल रहा था। इस बीच मोबाइल में किसी की कॉल आयी तो उसने अपने पापा को फोन दे दिया, तो भुवन प्रसाद फोन पर बातें करने लग गये इस बीच बच्चा बाहर चले गये। भुवन ने सोचा की अपनी दादी के साथ चले गया होगा वो फोन पर व्यस्त रहे। करीब आधे घंटे बाद जब बच्चा घर में नहीं मिला तो उन्होंने उसे खोजना शुरू किया लेकिन कही नहीं मिला। इस दौरान उनकी नजर मछली पालने वाले तालाब पर पड़ी तो वह दौडक़र तालाब की ओर गये। देखा कि उनका बेटा तालाब में गिरा है। आनन-फानन में घर के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर उसे अस्पताल ले गये जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।