हल्द्वानी- धोखेबाजों ने कंपनी में शेयर का दिखाया सपना, फिर ऐसे लगाया आठ लाख रूपये का चूना

हल्द्वानी- चिटफंड कंपनियों ने पहाड़ से लेकर शहर तक अपना जाल फैलाया है। ऐसे में आये दिन इतनी घटनाएं होने के बावजूद लोग इनके झांसे में आ जाते है। जिसके बाद कंपनियां लोगों को लाखों का चूना लगाकर फरार हो जाती है। अब हल्द्वानी कोतवाली में एक महिला ने छह लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का
 | 
हल्द्वानी- धोखेबाजों ने कंपनी में शेयर का दिखाया सपना, फिर ऐसे लगाया आठ लाख रूपये का चूना

हल्द्वानी- चिटफंड कंपनियों ने पहाड़ से लेकर शहर तक अपना जाल फैलाया है। ऐसे में आये दिन इतनी घटनाएं होने के बावजूद लोग इनके झांसे में आ जाते है। जिसके बाद कंपनियां लोगों को लाखों का चूना लगाकर फरार हो जाती है। अब हल्द्वानी कोतवाली में एक महिला ने छह लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करया है। यह मामला कंपनी में निवेश करने के बाद शेयर में हिस्सा नहीं देने से जुड़ा है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हरिद्वार-आज से शुरू हुआ कुंभ मेला -2021, इस दिन होगा पहला शाही स्नान, देखिये पूरी लिस्ट

एसएसआइ कोतवाली मंगल सिंह नेगी ने बताया भगत देशराज कालोनी निवासी अधिवक्ता बसंत जोशी की पत्नी सोनिया जोशी ने तहरीर में कहा कि लाइन नंबर 11 निवासी मोहम्मद तारिक, जागनाथ कालोनी निवासी ललित भट्ट, आवास विकास निवासी अशोक सिंह, तल्ला गोरखपुर निवासी रुपेंद्र रावत, चंदन भाकुनी निवासी पीलीकोठी और रामपुर रोड गली नंबर सात निवासी मुकेश गुप्ता ने 2013 में कुमाऊं ब्राडबैंड नाम से कंपनी का गठन किया। ग्राम हल्दूचौड़ जग्गी निवासी राजेंद्र पांडे व उसे कंपनी में निवेश करने को कहा।

हल्द्वानी- (बड़ी खबर)-कुमाऊं विवि की गणित विषय की पीएचडी प्रवेश परीक्षा परिणाम रद्द, सामने आयी बड़ी वजह
इस दौरान उन्हें झांसा दिया गया कि कंपनी के शेयर आवंटित करने के साथ हर साल लाभांश राशि भी मिलेगी। लेकिन आज तक फूटी कौड़ी तक नहीं मिली। पीडि़ता का कहना है कि कंपनी की तरफ उसके पांच लाख दस हजार व राजेंद्र पांडे के तीन लाख 10500 रुपये अब भी अटके हैं। पूर्व में उन्हें कई बार आश्वासन मिला। लेकिन आज तक पैसे वापस नहीं किए। एसएसआइ ने बताया कि तहरीर के आधार पर तारिक, ललित, अशोक, रुपेंद्र, चंदन व मुकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जल्‍द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।