हल्द्वानी-चार दिन तक सीसीटीवी खंगालने के बाद छह पुलिसकर्मियों ने ढूंढा डॉगी, पढिय़े क्यों खास है ये डॉगी

हल्द्वानी-डॉगी के लापता होने के विज्ञापन या फिर सूचना अक्सर अखबारों से लेकर सोशल मीडिया पर हमें देखने को मिलते रहती है। लेकिन अगर पुलिस उसे ढूंढने में लग जाय समझों को खास है। मामला मुखानी थाने क्षेत्र का है जहां एक डॉगी को ढूंढने के लिए मुखानी पुलिस ने छह सिपाही लगा दिये। सिपाहियों
 | 
हल्द्वानी-चार दिन तक सीसीटीवी खंगालने के बाद छह पुलिसकर्मियों ने ढूंढा डॉगी, पढिय़े क्यों खास है ये डॉगी

हल्द्वानी-डॉगी के लापता होने के विज्ञापन या फिर सूचना अक्सर अखबारों से लेकर सोशल मीडिया पर हमें देखने को मिलते रहती है। लेकिन अगर पुलिस उसे ढूंढने में लग जाय समझों को खास है। मामला मुखानी थाने क्षेत्र का है जहां एक डॉगी को ढूंढने के लिए मुखानी पुलिस ने छह सिपाही लगा दिये। सिपाहियों ने डॉगी की खोज में चप्पा-चप्पा छान मारा। कई सीसीटीवी कैमरें खंगाल दिये। आखिरकार पुलिस को चार दिन बाद डॉगी मिल गया। जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। आइये जानते है क्या है पूरा मामला।

हल्द्वानी-शहर की ये चिटफंड कंपनी लाखों लेकर फरार, पढिय़े कही आपने तो नहीं लगाया था पैसा

दोनहरिया के पास भट्ट कॉलोनी में प्रिया डॉग एसेसरी नाम से दुकान है। जहां उच्च नस्ल के कुत्तों की बिक्री के साथ ब्रीडिंग भी करवाई जाती है। मुखानी थानाध्यक्ष भगवान सिंह महर ने बताया कि आठ अक्टूबर को प्रिया डॉग के मालिक अमिताभ बिज ने पुलिस को सूचना दी थी कि जर्मन जीप नस्ल का तीन साल का कुत्ता जो मेल प्रजाति का है वह लापता हो गया। डॉगी से ज्यादा लगाव होने की कारण अमिताभ का पूरा परिवार काफी परेशान हो गया। लेकिन पुलिस ने उनका पूरा साथ दिया। मुखानी थाने ने छह पुलिसकर्मियों को डॉगी की तलाश में लगा दिया।

पुलिसकर्मियों ने सीसीटीवी चेक करने के साथ आसपास स्थित कॉलोनियों की गलियां खंगाल डाली। सोमवार किसी युवक ने परिवार को सूचना दी कि उनका डॉगी दोनहरिया रोड स्थित भाजपा कार्यालय के पास कूड़े के ढेर के आसपास भटक रहा है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। जिसके बाद लापता डॉगी मालिक के सुपुर्द किया गया। बेजुबान को गले से लगाते हुए परिवार के सदस्य भी खुश नजर आए।