हल्द्वानी- पांच लाख से संवरेगा इंटर कॉलेज फूलचौड़, जिला पंचायत अध्‍यक्ष ने ऐसे लगाये विकास के पंख

हल्द्वानी- आज जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया ने राजकीय इंटर कॉलेज फूलचौड़ को विद्यालय प्रार्थना प्रांगण में मंच निर्माण, विद्यालय हाल व बाउंड्री वाल की मरम्मत, रंगरोगन, नव निर्मित एनसीसी परेड ग्राउंड का सुंदरीकरण, शिक्षिकाओं-महिला कर्मचारियों के लिए शौचालय निर्माण के लिए पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया। हल्द्वानी-अल्मोड़ा की नीमा
 | 
हल्द्वानी- पांच लाख से संवरेगा इंटर कॉलेज फूलचौड़, जिला पंचायत अध्‍यक्ष ने ऐसे लगाये विकास के पंख

हल्द्वानी- आज जिला पंचायत अध्‍यक्ष बेला तोलिया ने राजकीय इंटर कॉलेज फूलचौड़ को विद्यालय प्रार्थना प्रांगण में मंच निर्माण, विद्यालय हाल व बाउंड्री वाल की मरम्मत, रंगरोगन, नव निर्मित एनसीसी परेड ग्राउंड का सुंदरीकरण, शिक्षिकाओं-महिला कर्मचारियों के लिए शौचालय निर्माण के लिए पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया।

हल्द्वानी-अल्मोड़ा की नीमा बनी दिल्ली में भाजपा की प्रदेश महामंत्री, हो रही वाहवाही

इस मौके पर जिला पंचायत अध्‍यक्ष तोलिया ने आश्वासन दिया कि जरूरत पडऩे पर और सहायता राशि विद्यालय को दी जाएगी। अपर शिक्षा निदेशक ने समग्र शिक्षा योजना के तहत विद्यालय को रुपया 5000 रुपये देने की बात की। इससे पहले प्रधनाचार्य सोनू मेहता ने व‍िद्यालय की समस्‍या ज‍िला पंचायत अध्‍यक्ष के सामने रखी। इस दौरान कार्यक्रम उपाध्यक्ष आनंद सिंह दरम्‍वाल, अपर शिक्षा निदेशक कुमाऊं डा. मुकुल कुमार सती, पार्षद प्रमोद तोलिया, पीटीए अध्यक्ष रेवाधर बृजवासी, बीईओ हरेंद्र मिश्रा ने संयुक्त रूप से विद्यालय के नव निर्मित एनसीसी परेड ग्राउंड का उद्घाटन किया।