हल्द्वानी- हर गरीब व जरूरतमंद की उम्मीद बनी राउंड टेबल संस्था, पढिय़े युवाओं की अनोखी टोली का ये नेक काम

हल्द्वानी-आज राउंड टेबल गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए कपड़ों के संग्रहण और वितरण के लिए शिविर का आयोजन किया। पंडित केशव दत्त बल्यूटिया प्राथमिक विद्यालय में आयोजित शिविर में लोगों दवारा गर्म कपड़े, कंबल वितरण स्कूली बच्चों और जरूरतमंद लोगों में किया गया। राउंड टेबल ने गठन के साथ ही शिविर का आयोजन कर
 | 
हल्द्वानी- हर गरीब व जरूरतमंद की उम्मीद बनी राउंड टेबल संस्था, पढिय़े युवाओं की अनोखी टोली का ये नेक काम

हल्द्वानी-आज राउंड टेबल गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए कपड़ों के संग्रहण और वितरण के लिए शिविर का आयोजन किया। पंडित केशव दत्त बल्यूटिया प्राथमिक विद्यालय में आयोजित शिविर में लोगों दवारा गर्म कपड़े, कंबल वितरण स्कूली बच्चों और जरूरतमंद लोगों में किया गया। राउंड टेबल ने गठन के साथ ही शिविर का आयोजन कर सामाजिक गतिविधियों की शुरूआत कर दी है।

देहरादून-चारधाम के शीतकालीन पूजा स्थलों पर पूजा अर्चना जारी, अभी तक इतने हजार लोग कर चुके है दर्शन

शिविर में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि जरतमंद लोगों के लिए तो में मदद के लिए आगे शहर के सताओं की सराहना की। शिविर में एसडीएम विवेक राय, दीपक बल्यूटिया प्रबंधक इंस्पे्रेशन स्कूल, पुष्पक जोशी प्रबंधक ओरम स्कूल, सुभाष गुप्ता, अजय गुप्ता, धीरज गुप्ता, नकुल बंसल, तरूण अग्रवाल, समित टिकू, भूपेश अग्रवाल, अक्षय बंसल, केतन नानक, रचित अग्रवाल, प्रखर खंडेलवाल श्री गुरु ज्वेलर्स, विपिन चन्द्रा, दिनेश मातमेरा थाल सेवा सहित कई गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया। शिविर में 700 से अधिक जमा किये गए गर्म कपड़ों को बच्चों में वितरण किया गया।

देहरादून-सीएम के कोरोना पॉजिटिव आने पर कौशिक के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी, सीएम ने कही ये बात

संस्था के अध्यक्ष भारत गोयल ने कहा कि राउंड टेबल ग्रुप द्वारा आज आज से हल्द्वानी में गर्म कपड़ों के एकत्र एवं वितरण की शुरूआत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि यह संस्था समाज के अलग-अलग विषयों पर कार्य करेंगी, जिसमें शिक्षा को सबसे ऊपर रखा जाएगा। जो भी गर्म कपड़े दान में प्राप्त होंगे, उनकी पैकिंगा एवं लेबलिंग के बाद उनका वितरण निर्धन स्कूली बच्चों के साथ गरीब एवं जरूरतमंदों को किया जाएगा। शिविर में पंडित केशव दत्त बल्यूटिया, प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाचार्या तहरीन फातिमा ने धन्यवाद किया। शिविर में संस्था के उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल, सचिव अतीव अग्रवाल, सिद्धार्थ अग्रवाल, सन्नी, सौरभ, मोहक, कृष्णा, तरुण, श्याम, रोहित, अर्पित, शिवाय, उत्सव आदि सदस्यों ने अपना योगदान दिया।