हल्द्वानी- कर्फ्यू के बाद भी बनभूलपुरा में अपनी हरकतों नहीं बाज आ रहे लोग, ऐसा काम करते 7 धरें

हल्द्वानी के हॉटस्पॉट क्षेत्र बनभूलपुरा में नैनीताल जिला प्रशासन ने कोरोना रोकथाम के चलते कर्फ्यू लगाया है। ऐसा इस क्षेत्र से मिले कोरोना के 9 मरीजों को देखते हुए किया गया है, इतना ही नहीं पूरे क्षेत्र में पुलिस का कड़ा पहरा भी है। बावजूद इसके बनभूलपुरा के कई लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं
 | 
हल्द्वानी- कर्फ्यू के बाद भी बनभूलपुरा में अपनी हरकतों नहीं बाज आ रहे लोग, ऐसा काम करते 7 धरें

हल्द्वानी के हॉटस्पॉट क्षेत्र बनभूलपुरा में नैनीताल जिला प्रशासन ने कोरोना रोकथाम के चलते कर्फ्यू लगाया है। ऐसा इस क्षेत्र से मिले कोरोना के 9 मरीजों को देखते हुए किया गया है, इतना ही नहीं पूरे क्षेत्र में पुलिस का कड़ा पहरा भी है। बावजूद इसके बनभूलपुरा के कई लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। प्रशासन के लाख प्रयासों के बाद भी ये कर्फ्यू के नियमों का उल्लघंन कर रहे है। बीते दिन बनभूलपुरा थाना पुलिस ने ऐसे 7 लोगो को पकड़ा है। पुलिस ने अलग-अलग मामलों में सातों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया है।

कहीं खुली हलवाई की दुकान तो कोई फर्जी पास लेकर सड़कों पर

बनभूलपुरा थाना एसओ सुशील कुमार द्वारा प्राप्त जानकारी मुताबिक प्रतिबंध के बावजूद मोहम्मदी चौक निवासी युसुफ अली ने मिठाई की दुकान खोल ग्राहकों की भीड़ लगा रखी थी। वहीं, वार्ड 15 निवासी जाबिर और वार्ड तीन निवासी रइस अहमद को पिकअप में घूमते हुए इंदिरानगर क्रासिंग के पास से पकड़ लिया। पास चेक करने पर पता चला कि वह किसी और के नाम जारी है। इसके अलावा जवाहर नगर निवासी यामीन व नादिर मियां बेवजह कफ्र्यू जोन बनभूलपुरा में घूम रहे थे। इसके बाद बागजाला गौलापार निवासी मो. नईम व पीलीभीत निवासी फईम अली भी छूट के दौरान बनभूलपुरा में मिले। इन सात लोगों के खिलाफ 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यहाँ भी पढ़े

देहारदून- उत्तराखंड में बढ़ सकती है जमातियों की मुश्किलें, क्वारंटाइन पूरा होते ही पुलिस लेगी ये एक्शन

नई दिल्ली- कोरोना के चलते इन व्यापारियों को GST में मिलेगी राहत, केन्द्र सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान