हल्द्वानी-यूरोप में दिखेंगे देवभूमि की बेटी के पंच, इस दिन से शुरू होगीं यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप

हल्द्वानी-यूरोप में होने वाले यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप में उत्तराखंड के मुक्कों का दम देखने को मिलेगा। जी हां लंबे समये से मुक्केबाजी देखने को लेकर उत्सुक दर्शकों को यूरोप के दक्षिणी तट पर स्थित मोंटेनेग्रो देश में उत्तराखंड की बेटी बॉक्सिंग चैंपियन लक्की राणा की मुक्केबाजी देखने को मिलेंगी। यह जानकारी देते हुए कोच भूपेश
 | 
हल्द्वानी-यूरोप में दिखेंगे देवभूमि की बेटी के पंच, इस दिन से शुरू होगीं यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप

हल्द्वानी-यूरोप में होने वाले यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप में उत्तराखंड के मुक्कों का दम देखने को मिलेगा। जी हां लंबे समये से मुक्केबाजी देखने को लेकर उत्सुक दर्शकों को यूरोप के दक्षिणी तट पर स्थित मोंटेनेग्रो देश में उत्तराखंड की बेटी बॉक्सिंग चैंपियन लक्की राणा की मुक्केबाजी देखने को मिलेंगी। यह जानकारी देते हुए कोच भूपेश भट्ट ने बताया कि ग्राम धनपुर निवासी देवेन्द्र सिंह राणा की पुत्री लक्की राणा वर्तमान में खष्टी देवी गुरूरानी स्कूल हल्दूचौड़ में इंटरमीडिएट की छात्रा है। लक्की का चयन आगामी 16 से 22 फरवरी तक होने वाले बॉक्सिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता के लिए भारतीय टीम में हुआ है।

हल्द्वानी-यूरोप में दिखेंगे देवभूमि की बेटी के पंच, इस दिन से शुरू होगीं यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप

बता दें कि हरियाणा के रोहतक के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में स्थित नेशनल बॉक्सिंग एकेडमी में महिला व पुरूष टीम का 18 से 21 जनवरी को किया गया था। लक्की का यह दूसरा इंटरनेशनल टूर्नामेंट है। वह कुमाऊं बॉक्सिंग क्लासेस के कोच भूपेश भट्ट से विगत पांच-छह वर्षों से प्रशिक्षण ले रही है। टीम के साथ बागेश्वर निवासी सुंदर सिंह गडिय़ा कोच के रूप में सेवाएं दे रहे है। आज सभी खिलाड़ी इंडिया यूथ वूमेन के चीफ कोच भास्कर चंन्द्र भट्ट की देखरेख में यूरोप के लिए रवाना हो गये।

हल्द्वानी-निजी स्कूल के संचालक की बेटी से युवक ने रचाई शादी, अब फेसबुक पर ये मैसेज छोड़ हुआ लापता

इस प्रतियोगिता में चयन होने पर उत्तराखंड बॉक्सिंग संघ के अध्यक्ष निर्वाण मुखर्जी, महासचिव गोपाल सिंह खोलिया, ज्वाइंट डायरेक्टर एवं उत्तराखंड वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र प्रसाद भट्ट, डॉ. भुवन तिवारी, आरओसी चेयरमैन जोगिंदर बोरा, नवीन टम्टा, पूरन बोरा, विधायक नवीन दुम्का और खेल प्रेमियों ने लक्की राणा को शुभकामनाएं दी।