हल्द्वानी-पहले का होटल पार्टनर ही निकला अमित का हत्यारा, सामने आयी हैरान करने देने वाली स्टोरी

हल्द्वानी-आखिरकार आज नौ दिन बाद अमित हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। खुलासे में जो कहानी सामने आयी वह बड़ी दिलचस्प है। हत्याकांड में पुलिस ने अमित के पड़ोसी को गिरफ्तार किया है। जिस हत्यारे को पुलिस पूरे शहर में ढूढ़ रही थी वही उसी गली का निकला। हत्याकांड के खुलासे के बाद लोगों
 | 
हल्द्वानी-पहले का होटल पार्टनर ही निकला अमित का हत्यारा, सामने आयी हैरान करने देने वाली स्टोरी

हल्द्वानी-आखिरकार आज नौ दिन बाद अमित हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। खुलासे में जो कहानी सामने आयी वह बड़ी दिलचस्प है। हत्याकांड में पुलिस ने अमित के पड़ोसी को गिरफ्तार किया है। जिस हत्यारे को पुलिस पूरे शहर में ढूढ़ रही थी वही उसी गली का निकला। हत्याकांड के खुलासे के बाद लोगों को यकीन नहीं हुआ कि अमित का हत्यारोपी पड़ोसी ही होगा। अमित के परिजन शुरू से ही अमित की पत्नी निकिता और ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते रहे। जिसके बाद अमित की बहन ने ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी कराया।

हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-एक मैसेज बना अमित के हत्या की वजह, हत्याकांड में आयी नई कहानी

जब पुलिस मामले की जांच में जुटी तो पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगा। पुलिस ने सलड़ी से तिकोनियां तक के सीसीटीवी खंगाल लिये। लेकिन सीसीटीवी से भी कोई मदद नहीं मिली। तीन दिन पहले पुलिस को हत्याकांड वाली जगह एक संदिग्ध नजर आया जिसके बाद पुलिस ने इसे अपना अंतिम सुराग मानते हुए पूरी ताकत झोंक दी। तस्वीर धुंधली होने से पुलिस को परेशानी जरूर हुई लेकिन आखिरकार पुलिस अमित के हत्यारे तक पहुंच गई।

पूछताछ में आरोपी हरीश पंत ने बताया कि उसने अपनी पत्नी के मोबाइल पर अमित के मैसेज देखे थे। वह पहले अमित का होटल व्ययसाय में पार्टनर था लेकिन इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर खटास पैदा हो गई। इससे पहले भी वह कई बार उसे मारना चाहता था लेकिन उसे मौका नहीं मिला। हत्याकांड में हरीश पन्त पुत्र स्व रमेश चन्द्र पन्त ब्यूरा खाम चॉदमारी काठगोदाम प्रकाश को सुल्तान नगरी कालीचौड़ से गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ अभियुक्त द्वारा अपनी निशादेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल तमन्चा 315 बोर व एक खोका कारतूसत 315 बोर। घटना के दिन पहनी पैन्ट व घटना में प्रयुक्त की गयी बाइक व दो मोबाइल बरामद करवाये है।

आरोपी ने अमित के परिवार के साथ पूर्व में होटल का व्यवसाय खोला था, व्यवसाय में दोनों के बीच मनमुटाव व आपसी रंजिश हो गयी थी। इसके बाद घटना से 6-7 दिन पूर्व अभियुक्त ने अपनी पत्नी के मोबाइल में अमित के व्हाट्अप मैसेज देखे थे। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को भी समझाया था। इसी बात को लेेकर उसने अमित की हत्या का प्लान बनाया था।