हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-एक मैसेज बना अमित के हत्या की वजह, हत्याकांड में आयी नई कहानी

हल्द्वानी-काठगोदाम अमित हत्याकांड खुलासे में आखिरकार पुलिस के हाथ सफलता लग गई। सूत्रों के अनुसार आज दोपहर तक पुलिस इस हत्याकांड से पर्दा उठा सकती है। अमित हत्याकांड में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। हत्या के पीछे अमित का हत्यारोपी की पत्नी को मैसेज भेजना बताया जा रहा है। फिलहाल इस हत्याकांड
 | 
हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-एक मैसेज बना अमित के हत्या की वजह, हत्याकांड में आयी नई कहानी

हल्द्वानी-काठगोदाम अमित हत्याकांड खुलासे में आखिरकार पुलिस के हाथ सफलता लग गई। सूत्रों के अनुसार आज दोपहर तक पुलिस इस हत्याकांड से पर्दा उठा सकती है। अमित हत्याकांड में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। हत्या के पीछे अमित का हत्यारोपी की पत्नी को मैसेज भेजना बताया जा रहा है। फिलहाल इस हत्याकांड के खुलासे से पुलिस ने राहत की सांस ली है।

हल्द्वानी-एसटीएच में बंदी की मौत पर परिजनों का हंगामा, इस जुर्म में गया था जेल

काठगोदाम के चांदमारी निवासी अमित कुमार की 24 दिसंबर की शाम की घर और ससुराल के बीच में गोली मार हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस हत्याकांड में कई लोगों से पूछताछ की, यहां तक की ससुरालियों पर भी मुकदमा दर्ज कर दिया गया। लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। अमित का अपनी पत्नी से विवाद था। चार माह पहले पत्नी ने पति व ससुरालियों पर उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कराया था। जिस वजह से मृतक के स्वजनों ने काठगोदाम थाने में ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। लेकिन उनसे हुई पूछताछ में पुलिस को कोई सुराग नहीं बदला। जिसके बाद पुलिस ने अमित के पुराने विवाद या रंजिश के बिंदु को केंद्र में जांच आगे बढ़ाई मगर यही लाइन भी फेल हो गई।

कई सीसीटीवी खंगालने के बाद मदद नहीं मिली। मगर तीन दिन पहले सीसीटीवी में एक चेहरा नजर आ गया। लेकिन अंधेरे की वजह से फोटो धुंधली आई तो पुलिस की टेंशन और बढ़ गई। लेकिन पुलिस ने इस सुराग को अहम कड़ी मानते हुए इसी बिन्दु पर फोकस किया। मामले में काठगोदाम पुलिस ने अमित के घर से करीब 300 मीटर दूर रहने वाले एक हरीश नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने कबूला कि अमित ने उसकी पत्नी के मोबाइल में कई बार मैसेज भेजे थे। जिस वजह से उसने मर्डर की प्लानिंग बनाई। हत्या में इस्तेमाल असलहा भी बरामद हो गया है। इस खबर की पूरी अपडेट हम आपको थोड़ी देर में देंगे।