हल्द्वानी-अब डीपीएस लामाचौड़ स्कूल कहलायेगा एपीएस, इस कारण बदला नाम

हल्द्वानी- सीबीएसई ने डीपीएस हल्द्वानी लामाचौड़ के नाम से चल रहे एक स्थानीय स्कूल के लिए नाम परिवर्तन को मंजूरी दे दी है। उन्हें एपीएस यानि आर्डेन प्रोग्रेसिव स्कूल हल्द्वानी लामाचौड़ नाम का उपयोग करने की अनुमति दी गई है। बता दें कि दिल्ल्ी पब्लिक स्कूल सोसाइटी नई दिल्ली के तत्वावधान में दिल्ली पब्लिक स्कूल
 | 
हल्द्वानी-अब डीपीएस लामाचौड़ स्कूल कहलायेगा एपीएस, इस कारण बदला नाम

हल्द्वानी- सीबीएसई ने डीपीएस हल्द्वानी लामाचौड़ के नाम से चल रहे एक स्थानीय स्कूल के लिए नाम परिवर्तन को मंजूरी दे दी है। उन्हें एपीएस यानि आर्डेन प्रोग्रेसिव स्कूल हल्द्वानी लामाचौड़ नाम का उपयोग करने की अनुमति दी गई है। बता दें कि दिल्ल्ी पब्लिक स्कूल सोसाइटी नई दिल्ली के तत्वावधान में दिल्ली पब्लिक स्कूल हल्द्वानी ने स्थानीय स्कूल को डीपीएस नाम का अवैध उपयोग बंद करने के लिए कानूनी नोटिस दिया था और इसके बाद अधिकारियों के साथ नाम बदलने के लिए उक्त स्कूल ने आवेदन किया था।

मुनस्यारी-नाबालिग को भगा ले गया दो बच्चों का बाप, फिर ऐसे फंसा पुलिस के जाल में

बता दें कि रामपुर रोड पर दिल्ली पब्लिक स्कूल हल्द्वानी दिल्ली पब्लिक स्कूल सोसायटी, नई दिल्ली के तत्वावधान में 260़ डीपीएस कामकाज पैन इंडिया और विदेशों में है। जिसके बाद डीपीएस लामाचौड़ का नाम बदलकर एपीएस यानि आर्डेन प्रोग्रेसिव स्कूल लामाचौड़ रख दिया है।