मुनस्यारी-नाबालिग को भगा ले गया दो बच्चों का बाप, फिर ऐसे फंसा पुलिस के जाल में

मुनस्यारी– एक गांव से नाबालिग को भगा कर ले जाने वाले दो बच्चों के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि वह नाबालिग को लेकर नेपाल भागने की फिराक में था। विगत चार जनवरी को नाबालिग के पिता द्वारा मुनस्यारी थाने में तहरीर दी गई थी। एक गांव
 | 
मुनस्यारी-नाबालिग को भगा ले गया दो बच्चों का बाप, फिर ऐसे फंसा पुलिस के जाल में

मुनस्यारीएक गांव से नाबालिग को भगा कर ले जाने वाले दो बच्चों के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि वह नाबालिग को लेकर नेपाल भागने की फिराक में था। विगत चार जनवरी को नाबालिग के पिता द्वारा मुनस्यारी थाने में तहरीर दी गई थी। एक गांव निवासी दो बच्चों का पिता भूपेंद्र सिंह उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसला कर भगा कर ले गया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

देहरादून-(महिला दुष्कर्म मामला)-फिर कोर्ट नहीं पहुंचे विधायक नेगी, सामने आयी ये वजह
पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी के निर्देश पर नाबालिग को ढूंढने और आरोपी को पकडऩे के लिए एक टीम भेजी। थानाध्यक्ष विजय नेगी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सुराग लगाते हुए रविवार रात्रि 11 बजे आरोपी व नाबालिग को बंगापानी बाजार में बरामद किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिग को जिले से बाहर या फिर नेपाल ले जाने की फिराक में था। नाबालिग के बयानों के आधार पर पुलिस ने अभियोग में भादवि धारा 366 ए, 5/6 पास्को एक्ट की वृद्धि कर आरोपी भूपेंद्र सिंह 25 वर्ष को गिरफ्तार किया।