हल्द्वानी-प्रधान के ससुर पर दराती-पत्थरों से हमला, बहू से पंचायत चुनाव हारी थी आरोपी की बहन

हल्द्वानी-चुनावी रंजिश क्या नहीं कराती है और क्या-क्या कर देती है। यह सभी जानते है। ऐसे में मामलों में लोग बड़ी वारदातों को अंजाम दे देते है। ऐसा ही एक मामला हैड़ाखान स्थित उदुवां गांव में आया। जहां खेत में मवेशी चराने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने बुजुर्ग पर पहले पत्थर और
 | 
हल्द्वानी-प्रधान के ससुर पर दराती-पत्थरों से हमला, बहू से पंचायत चुनाव हारी थी आरोपी की बहन

हल्द्वानी-चुनावी रंजिश क्या नहीं कराती है और क्या-क्या कर देती है। यह सभी जानते है। ऐसे में मामलों में लोग बड़ी वारदातों को अंजाम दे देते है। ऐसा ही एक मामला हैड़ाखान स्थित उदुवां गांव में आया। जहां खेत में मवेशी चराने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने बुजुर्ग पर पहले पत्थर और फिर दराती से हमला कर दिया। हमले में बुजुर्ग के दोनों पैर और चेहरे में भी काफी चोट आई। घायलवस्था में बुजुर्ग को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।

देहरादून-मन की बात में पीएम मोदी ने लोकल वोकल पर कही ये बात, तो सीएम त्रिवेन्द्र ने ऐसे सराहा

बताया जा रहा है कि उदुवां गांव में पंचायत चुनाव के दौरान रतन राम बहू इंदिरा देवी ने लक्ष्मण की बहन को हराया था। इसके बाद से दोनों परिवारों में रंजिश होने लगे थी। प्रधान के पति चंद्र प्रकाश ने बताया कि शनिवार शाम लक्ष्मण अपने मवेशी को लेकर उनके खेत में आ गया। मवेशियों द्वारा खेत में लगाई दाल को को नुकसान पहुंचाया जाने लगा तो रतन राम ने टोकना शुरू कर दिया।

हल्द्वानी-लोकल-वोकल पर बीटैक दंपती ने लगाये पंख, देश भर में छाये चकलुवा के इलेक्ट्रॉनिक झालर
ऐसे में गुस्साये लक्ष्मण ने पहले पत्थर और फिर दराती से बुजुर्ग पर वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया। देर रात ही बुजुर्ग को बेस लाया गया। एक पैर में घाव ज्यादा होने की वजह से ऑपरेशन तक करना पड़ सकता है। बुजुर्ग के बेटे ने बताया कि दूसरा परिवार लगातार उन्हें धमकी दे रहा है। कल हुआ हमला भी प्रायोजित था। जिसमें पूरा परिवार मिला हुआ हैं। कार्रवाई के लिए राजस्व पुलिस और थाने दोनों जगह तहरीर दी जाएगी।