drishti haldwani

हल्द्वानी- चिकित्सालय में युवती की आबरू से ऐसे खेलते थे डॉक्टर साहब, चुप रहने की एवज में दी थी ये धमकी

3649

Haldwani Sexual Harassment, काठगोदाम थाना क्षेत्र के दमुवाढूंगा स्थित एक आयुर्वेदिक चिकित्सालय में कार्य करने वाली युवती ने चिकित्सालय के संचालक पर छेड़छाड़ और कंदी हरकत करने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़िता ने मौसी से साथ काठगोदाम थाने पहुंचकर संचालक के खिलाफ यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज कराया है। मालमे में पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

iimt haldwani

Haldwani Sexual Harassment Case

अल्मोड़ा- पौने दो लाख की स्मैक बरामद, हल्द्वानी के राजपुरा से जुड़ा है अल्मोड़ा के राजपुरा बड़ा कनेक्शन

जानकारी मुताबिक आयुषी नामक आयुर्वेदिक चिकित्सालय के संचालक डॉक्टर राम प्रताप सिंह के खिलाफ चिकित्सालय में कार्य कर रही एक युवती ने बात-बात पर अश्लील हरकते करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की माने तो इन सभी बातों को किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। युवती नर्सिंग का कोर्स कर यहां जॉब में लगी थी। वही संचालक की हरकतों से तंक आकर पीड़िता ने सारी बातें अपनी मौसी को बताई।

पीड़िता पर बन रहा केस वापिस लेने का दवाब

जिसके बाद मौसी युवती को लेकर काठगोदाम थाने पहुंची। जहां युवती ने डॉक्टर के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इधर मामला पुलिस संज्ञान में आने के बाद युवती पर भी संचालक द्वारा केस वापस लेने का दवाब बनाया जा रहा है।