हल्द्वानी-डीएम के निर्देश के बाद सीएमओ ने बनाई दो टीमें, यहां करेंगे कोरोना संक्रमण की जांच

आज कोरोना संक्रमण के दौरान लोगों के सैम्पल लेने के लिए जिलाधिकारी सविन बंसल के निर्देशों में सोबन सिह जीना बेस चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्साधीक्षक द्वारा रोस्टर वार दो टीमों का गठन कर दिया गया है। जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्साधिकारी डा. भारती राणा ने कहा कि रोस्टर वार यह टीमें ब्लड सैम्पल लेने के
 | 
हल्द्वानी-डीएम के निर्देश के बाद सीएमओ ने बनाई दो टीमें, यहां करेंगे कोरोना संक्रमण की जांच

आज कोरोना संक्रमण के दौरान लोगों के सैम्पल लेने के लिए जिलाधिकारी सविन बंसल के निर्देशों में सोबन सिह जीना बेस चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्साधीक्षक द्वारा रोस्टर वार दो टीमों का गठन कर दिया गया है। जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्साधिकारी डा. भारती राणा ने कहा कि रोस्टर वार यह टीमें ब्लड सैम्पल लेने के ललित आर्य महिला इंटर कालेज में उपलब्ध रहेगी। जहां पर पुलिस विभाग द्वारा लोगों को चिन्हित कर इन्टर कालेज लाया जायेगा।ं टीम के सदस्यों द्वारा ब्लड सैम्पल लेकर जांच के लिए सुशीला तिवारी चिकित्सालय को भेजे जायेंंगे। जिनका ब्लड सैम्पल लिया जा रहा है उनको फैसिलिटी कोरेनटाइन कराने के लिए सम्बन्धित मजिस्ट्रेट के माध्यम से चयनित स्थानों पर भेजा जायेगा।

हल्द्वानी-डीएम के निर्देश के बाद सीएमओ ने बनाई दो टीमें, यहां करेंगे कोरोना संक्रमण की जांच

बेस चिकित्सालय के प्रमुख अधीक्षक डा. हरीश लाल ने बताया कि प्रथम टीम में सुबह 8 बजे से 2 बजे के बीच डा. अनिल गंगवार, डा. वरूण, एनके कांडपाल, शीला जोशी और हेमन्त सिह सैम्पल लेने का कार्य करेंगे। उन्होंने बताया कि दूसरी टीम दोपहर 2 बजे से रात्रि 8 बजे तक में डा. शहजाद अहमद, डा. आकांक्षा रावत, डा. अनामिका यादव, हरीश गिरी गोस्वामी तथा पुष्कर सिंह ब्लैड सैम्पलिंग का कार्य करेंगे। यह दोनों टीमें सीएमओ के दिशा-निर्देशन में कार्य करेंगी।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-रात 12 बजे से बनभूलपुरा में बाहर निकलने पर पाबंदी, इन पांच सेक्टरों बंटा बनभूलपुर

देहरादून-उत्तराखंड में लॉकडाउन के बाद 4692 लोग गिरफ्तार, लाखों में वसूला चालान