हल्द्वानी-डीके पार्क में मिली अल्मोड़ा निवासी चालक की लाश, सामने आयी ये बड़ी वजह

हल्द्वानी-आज सुबह रामलीला मैदान के पास स्थित डीके पार्क में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया है। मृतक की शिनाख्त अल्मोड़ा निवासी के रूप में हुई। मृतक मूल रूप से अल्मोड़ा निवासी है जो एक ट्रक
 | 
हल्द्वानी-डीके पार्क में मिली अल्मोड़ा निवासी चालक की लाश, सामने आयी ये बड़ी वजह

हल्द्वानी-आज सुबह रामलीला मैदान के पास स्थित डीके पार्क में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया है। मृतक की शिनाख्त अल्मोड़ा निवासी के रूप में हुई। मृतक मूल रूप से अल्मोड़ा निवासी है जो एक ट्रक चालक बताया जा रहा है। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित कर दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक लंबे समय से बेरोजगार था।

हल्द्वानी-गजब का नगर निगम, यहां कूड़े की गाड़ी पर धक्का लगा रही महिलायें
मंगल पड़व चौकी इंचार्ज कैलाश सिंह नेगी ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर सुबह सात बजे पुलिस डीके पार्क पहुंची थी। जहां एक अधेड़ जमीन पर बेसुध पड़ा था। जिसकी मौत हो चुकी थी।शव को पोस्टमार्टम हाउस रखवा दिया गया। मृतक की शिनाख्त अल्मोड़ा जिले के स्यालीधार निवासी 53 वर्षीय हरीश सिंह रूप में हुई। वह एक ट्रक चालक था। बताया जा रहा है कि इन दिनों बेरोजगारी से परेशान चल रहा था।हाल में वह गोरा पड़ाव निवासी एक ट्रांसपोर्टर के यहां काम मांगने गया था लेकिन काम मंदा चलने के कारण ट्रांसपोर्टर ने उसे बाद में आने ने कहा था। फिलहाल पुलिस चालक के मौत की जांच में जुट गई है।