हल्द्वानी-गजब का नगर निगम, यहां कूड़े की गाड़ी पर धक्का लगा रही महिलायें

हल्द्वानी-नगर निगम द्वारा डोर टू डोर सफाई के कूड़ा वाहन भेजता है। हर दिन लोग कूड़ा वाहन में कूड़ा डालते है लेकिन वार्ड नंबर 11 के लोग कूड़ा गाड़ी से परेशान है। जब पूरा मामला सामने आया तो पता चला कि वार्ड की महिलायें कूड़ा वाहन में धक्का लगा रही है। वार्ड के लोग नगर
 | 
हल्द्वानी-गजब का नगर निगम, यहां कूड़े की गाड़ी पर धक्का लगा रही महिलायें

हल्द्वानी-नगर निगम द्वारा डोर टू डोर सफाई के कूड़ा वाहन भेजता है। हर दिन लोग कूड़ा वाहन में कूड़ा डालते है लेकिन वार्ड नंबर 11 के लोग कूड़ा गाड़ी से परेशान है। जब पूरा मामला सामने आया तो पता चला कि वार्ड की महिलायें कूड़ा वाहन में धक्का लगा रही है। वार्ड के लोग नगर निगम की लापरवाही से नाराज है। दरअसल नगर निगम के वार्ड नंबर 11 से कूड़ा उठाने वाली गाड़ी लंबे समय से खराब चल रही है।

ऐसे में वार्ड की महिलाये पहले एक स्थान पर कूड़ा एकत्र करती है फिर गाड़ी में डालती है। इसके बाद गाड़ी को धक्का लगाती है।तब गाड़ी नगर निगम तक पहुंचती है। वार्ड नंबर 11 के पार्षद रवि जोशी का कहना है कि लंबे समय से कूड़ा उठाने वाली गाड़ी खराब चल रही है जिससे लोगों खासी परेशान का सामना करना पड़ रहा है। नगर निगम के मेयर और मुख्य नगर अधिकारी नई वाहन की खरीदने में व्यस्त हैं लेकिन पुरानी वाहनों के मेंटेनेंस में उनका कोई ध्यान नहीं है जिसका खामियाजा आम जनता को उठाना पड़ रहा है। ऐसे में ना तो समय पर कूड़ा उठ रहा है और ना ही गाड़ी आ रही है।

चमोली-खाई में समाई कार तीन की मौत, ग्रामीणों ने ऐसे बचाई चालक की जान