हल्द्वानी-देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मृतक कमल के परिजनों के लिए उठाई ये मांग

हल्द्वानी-आज देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने हल्द्वानी नगर व ग्रामीण क्षेत्र में बिजली की खुली तारों को भूमिगत करने, मोटी केबिल से कवर करने, नगर में घूम रहे जानवरों के लिए खोड़ बनाने, जिला विकास प्राधिकरण को समाप्त करने की मांग को लेकर उपजिलाधिकारी विवेक राय के माध्यम से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को ज्ञापन
 | 
हल्द्वानी-देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मृतक कमल के परिजनों के लिए उठाई ये मांग

हल्द्वानी-आज देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने हल्द्वानी नगर व ग्रामीण क्षेत्र में बिजली की खुली तारों को भूमिगत करने, मोटी केबिल से कवर करने, नगर में घूम रहे जानवरों के लिए खोड़ बनाने, जिला विकास प्राधिकरण को समाप्त करने की मांग को लेकर उपजिलाधिकारी विवेक राय के माध्यम से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को ज्ञापन भेजा। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष हुकम सिंह कुंवर ने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही से कई हादसे हो गए है। अभी हाल में बिजली की तार गिरने से दमुआवाढूंगा के युवक की मौत हो गई।

हल्द्वानी- धंधा बदलने के बाद फिर फंसा बंदा, पढिय़े कैसे दो बार जेल से छूटने के बाद तीसरी बार फिर पहुंचा जेल

देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने मृतक के परिवार को उचित मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने की मांग की। इसके अलावा विकास प्राधिकरण के नाम पर लूट-खसोट को खत्म करने की मांग की। आये दिन जानवरों से हो रही दुर्घटनाएं के लिए खोड़ की व्यवस्था की मांग की। इस दौरान ज्ञापन देने वालों में प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी, जगमोहन चिलवाल, डॉ. बालम बिष्ट, मुकेश बेलवाल, रवि गुप्ता, महानगर अध्यक्ष घनश्याम वर्मा,अजय कृष्ण गोयल, प्रीतम सिंह जीना, हरजीत सिंह चड्डा, योगेश कांडपाल, उमेश बेलवाल आदि मौजूद थे।