हल्द्वानी-देशी शराब की दुकान में नकली शराब, छापेमारी में एसओजी टीम से नोकझोंक

हल्द्वानी-शहर में नकली शराब का मामला सामने आया। सूचना के बाद सुबह देशी शराब की दुकान पर आबकारी व एसओजी टीम ने छापा मार दिया। लेकिन दुकानदार ने एसओजी के दो जवानों को भट्टी में घुसने नहीं दिया गया था। मामले की सूचना पर टीपीनगर चौकी प्रभारी राहुल राठी भी पहुँचे थे। आबकारी विभाग माना
 | 
हल्द्वानी-देशी शराब की दुकान में नकली शराब, छापेमारी में एसओजी टीम से नोकझोंक

हल्द्वानी-शहर में नकली शराब का मामला सामने आया। सूचना के बाद सुबह देशी शराब की दुकान पर आबकारी व एसओजी टीम ने छापा मार दिया। लेकिन दुकानदार ने एसओजी के दो जवानों को भट्टी में घुसने नहीं दिया गया था। मामले की सूचना पर टीपीनगर चौकी प्रभारी राहुल राठी भी पहुँचे थे। आबकारी विभाग माना नहीं नकली शराब के शक में क पेटी शराब और खुले मैदान में पड़े कुछ पव्वे कब्जे में लिये। जिन्हें लैब टेस्टिंग के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट आने पर शराब के नकली असली होने का पता चल सकेंगा।

हल्द्वानी-देशी शराब की दुकान में नकली शराब, छापेमारी में एसओजी टीम से नोकझोंक

गरमपानी-घास काटने गई महिलाएं कोसी में बही, एक का शव बरामद, दो लापता

पूरा मामला रामपुर रोड स्थित देशी शराब की दुकान का है। जहां नकली शराब बेचने की सूचना पर सुबह आबकारी व एसओजी टीम ने छापा मार दिया। एसओजी को सूचना मिली कि देशी की भट्टी में नकली शराब भी रखी है। आज सुबह गाड़ी से दुकान में माल भी उतर रहा था। सूचना मिलते ही एसओजी के दो जवान भी पहुंच गए। लेकिन दुकानदार ने उन्हें अंदर घुसने नहीं दिया गया और संचालक ने शटर भी गिरा दिए।

देहरादून-नवविवाहित बेटा-बहू से मिलकर लौट रहा परिवार कार समेत खाई में समाया, सुबह होने पर चला हादसे का पता

इससे दोनों के बीच नोकझोंक हो गई। जिसके बाद आबकारी इंस्पेक्टर महेंद्र बिष्ट, टीपीनगर चौकी इंचार्ज राहुल राठी और टीम भी पहुंच गई। आबकारी इंस्पेक्टर बिष्ट ने बताया कि शक के आधार पर एक पेटी शराब और दुकान के बाहर पड़े चार पव्वे और एक हॉफ को भी कब्जे में लिया गया है। लैब में टेस्टिंग के बाद ही स्थिति साफ होगी।