हल्द्वानी-कोरोना रोकने में अगर आप भी करना चाहते है सहयोग तो यहाँ करें जमा

कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण एवं अन्य व्यवस्थाओं के लिए जो लोग सहयोग धनराशि देना चाहते हैं वह जिलाधिकारी को बैक खाते एवं चैक के माध्यम से दे सकते है। जानकारी देते हुये अपर जिलाधिकारी, वित्त राजस्व एसएस जंगपांगी ने बताया कि सहयोग धनराशि का चैक जनपद राइफल्स क्लब नैनीताल के नाम बनायें,सम्बन्धित चैक जिलाधिकारी
 | 
हल्द्वानी-कोरोना रोकने में अगर आप भी करना चाहते है सहयोग तो यहाँ करें जमा

कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण एवं अन्य व्यवस्थाओं के लिए जो लोग सहयोग धनराशि देना चाहते हैं वह जिलाधिकारी को बैक खाते एवं चैक के माध्यम से दे सकते है। जानकारी देते हुये अपर जिलाधिकारी, वित्त राजस्व एसएस जंगपांगी ने बताया कि सहयोग धनराशि का चैक जनपद राइफल्स क्लब नैनीताल के नाम बनायें,सम्बन्धित चैक जिलाधिकारी को उनके शिविर कार्यालय हल्द्वानी अथवा सम्बन्धित उपजिलाधिकारियों को सौंपा जा सकता है।

हल्द्वानी-कोरोना रोकने में अगर आप भी करना चाहते है सहयोग तो यहाँ करें जमा
जंगपांगी ने कहा कि नकद धनराशि या आॅनलाइन धनराशि जिलाधिकारी के सम्बन्धित खाते मे सीधे भी जमा की जा सकती है। उन्होने बताया कि जनपद राइफल्स क्लब नैनीताल, जिला कार्यालय नैनीताल का खाता भारतीय स्टेट बैक मानसरोवर होटल मे संचालित है जिसका ब्रान्च कोड 3140 है, खाता संख्या 31291183557 है, शाखा का आईएफएस कोड ैSBIN0003140 है। उन्होने जनपद वासियों से अपील की है कि संक्रमण के इस दौर मे मदद हेतु स्वेच्छा से धनराशि प्रशासन को उपलब्ध करायें ताकि उसका व्यय कोरोना संक्रमण को रोकने की व्यवस्थाओं पर किया जा सके।

यहाँ भी पढ़े

Big news-( हल्द्वानी) सुशीला तिवारी अस्पताल आम मरीजों के लिए हुआ बंद,अब आपके मरीज का यहाँ होगा इलाज

हल्द्वानी-महंगे दामों पर बेच रहे थे फल और सब्जी ऐसे पड़ा एडीएम का छापा, 8 लोगों का कोर्ट चालान कई के लाइसेंस निरस्त