हल्द्वानी- कांग्रेसियों को महंगी पड़ी ट्रैक्टर रैली, ऐसे किया एसपी कार्यालय में विरोध

हल्द्वानी- सोमवार को ट्रैक्टर रैली के बाद कांग्रेसियों पर दर्ज मुकदमों के विरोध में आज पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी और प्रदेश महासचिव महेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस बहुद्देशीय भवन पहुंच गए। यहां पहुंच कांग्रेसियों ने कहा कि अनुमति लेकर शांति के साथ रैली करने पर भी पुलिस मुकदमे दर्ज कर रही है। वहीं
 | 
हल्द्वानी- कांग्रेसियों को महंगी पड़ी ट्रैक्टर रैली, ऐसे किया एसपी कार्यालय में विरोध

हल्द्वानी- सोमवार को ट्रैक्टर रैली के बाद कांग्रेसियों पर दर्ज मुकदमों के विरोध में आज पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी और प्रदेश महासचिव महेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस बहुद्देशीय भवन पहुंच गए। यहां पहुंच कांग्रेसियों ने कहा कि अनुमति लेकर शांति के साथ रैली करने पर भी पुलिस मुकदमे दर्ज कर रही है। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने भी कल ट्रैक्टर कार्यक्रम किया था। जिसमें फिजिकल डिस्टेंस और मास्क का पालन नहीं हुआ। उन्होंने एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव से कहा भाजपाइयों पर मुकदमे दर्ज किए जाए। पुलिस के आनाकानी करने पर सभी एसपी के सामने धरने पर बैठ गए।

देहरादून-यूपी-उत्तराखंड की 11 राज्यसभा सीटों पर चुनाव का ऐलान, इस दिन होगीं वोटिंग
बता दें कि सोमवार को कांग्रेस ने कालाढूंगी और हल्द्वानी विधानसभा में किसान कानून के विरोध में बड़ी ट्रैक्टर रैली निकाली थी। जिसके बाद रात में पुलिस ने ब्लॉक अध्यक्ष कुंदन नेगी समेत 130 लोगों पर मुकदमा कर दिया। इससे भडक़े कांग्रेसी आज सुबह एसपी से मिलने पहुँचे। भाजपा नेताओं की फोटो दिखाकर कहा कि नियमों पालन नहीं होने पर इनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जाए। क्यों हर बार विपक्ष की आवाज दबाई जा रही । इसप पुलिस ने जांच की बात कहकर आश्वासन दिया तो कार्यकर्ता और नेता सब जमीन पर धरने पर बैठ गए। फिलहाल धरना जारी है। इस दौरान कुंदन नेगी, भागीरथी बिष्ट, बालम बिष्ट, संजय किरौला, नीरज तिवारी, सुमित कुमार, हेमंत साहू, संध्या डालाकोटी आदि मौजूद थे।