देहरादून-यूपी-उत्तराखंड की 11 राज्यसभा सीटों पर चुनाव का ऐलान, इस दिन होगीं वोटिंग

देहरादून- आज उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की कुल 11 राज्यसभा सीटों पर चुनाव की तरीख का ऐलान हो गया है। राज्यसभा की 11 सीटों पर 9 नवंबर को वोट डाले जायेंगे। यूपी से 10 और उत्तराखंड की एक सीट पर चुनाव होगा। इन सीटों पर काबिज सदस्यों का कार्यकाल 25 नवंबर को खत्म हो रहा
 | 
देहरादून-यूपी-उत्तराखंड की 11 राज्यसभा सीटों पर चुनाव का ऐलान, इस दिन होगीं वोटिंग

देहरादून- आज उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की कुल 11 राज्यसभा सीटों पर चुनाव की तरीख का ऐलान हो गया है। राज्यसभा की 11 सीटों पर 9 नवंबर को वोट डाले जायेंगे। यूपी से 10 और उत्तराखंड की एक सीट पर चुनाव होगा। इन सीटों पर काबिज सदस्यों का कार्यकाल 25 नवंबर को खत्म हो रहा है। आज चुनाव आयोग ने इस संबंध में बयान जारी किया है।

हल्द्वानी-सिंचाई विभाग की लापरवाही पर कांग्रेस खफा, ऐसे उठाई आवाज
आज चुनाव आयोग ने कहा कि कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए मास्क, थर्मल स्कैनिंग और सैनिटाइजर का उपयोग किया जाए। आधिकारिक बयान में कहा गया है कि दो राज्यों में पर्यवेक्षक के रूप में मुख्य निर्वाचन अधिकारियों को नियुक्त किया गया है। दोनों राज्यों के मुख्य सचिवों को निर्देश दिया गया है कि चुनाव के आयोजन की व्यवस्था करते समय कोविड-19 रोकथाम उपायों के बारे में निर्देशों को सुनिश्चित करने के लिए एक वरिष्ठ अधिकारी की तैनाती की जाए।