हल्द्वानी-इस कंपनी का अधिकारी मिला कोरोना पॉजिटिव, देर रात तोड़ा दम

हल्द्वानी- कोरोना से मरने वालों की सँख्या में इजाफा हो रहा है। अब लालकुआ सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल के जनसंपर्क अधिकारी जगमोहन उप्रेती का हल्द्वानी के सुशीला तिवारी चिकित्सालय में कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। पर्सनल विभाग में कार्यरत उप्रेती पिछले कई दिनों
 | 
हल्द्वानी-इस कंपनी का अधिकारी मिला कोरोना पॉजिटिव, देर रात तोड़ा दम

हल्द्वानी- कोरोना से मरने वालों की सँख्या में इजाफा हो रहा है। अब लालकुआ सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल के जनसंपर्क अधिकारी जगमोहन उप्रेती का हल्द्वानी के सुशीला तिवारी चिकित्सालय में कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। पर्सनल विभाग में कार्यरत उप्रेती पिछले कई दिनों से हल्द्वानी में अपने आवास में रहकर इलाज करा रहे थे।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- बेलवाल भोग का कारनामा बगैर अनुमति लांच किया इम्युनिटी बूस्टर काढ़ा, अब होगी कार्यवाही

हल्द्वानी-इस कंपनी का अधिकारी मिला कोरोना पॉजिटिव, देर रात तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि उनको डायबिटीज, लीवर इन्फेक्शन तथा अन्य बीमारियों की दिक्कत थी। परिजन जब उनको हल्द्वानी के एक प्राइवेट चिकित्सालय में लेकर गए तो उन्होंने सुशीला तिवारी में ले जाने की सलाह दी। जहां पर उनका कोरोना टेस्ट किया गया जो पॉजिटिव पाया गया।

वहीं सुशीला तिवारी अस्पताल में देर रात इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। उनकी मौत से जहां परिवार में दुख व्याप्त हैं। वही कारखाने में शोक का माहौल है। सेंचरी पल्प एंड पेपर के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि स्वर्गीय उप्रेती एक माह से कारखाने में नहीं आए थे।