हल्द्वानी-सीएम का पुतला फूंकने पर पुलिस और कांग्रेसियों में छीना-झपटी, जमकर हुई बहस

हल्द्वानी- आज बुद्धपार्क में भाजपा सरकार की नीतियों के विरोध में सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत का पुतला फूंकने पहुँचे कांग्रेसियों और पुलिस के बीच जमकर हंगामा हुआ। अधिकारियों के निर्देश पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता से पुतला छीन लिया। इस कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच जमकर बहस भी हुई। पुलिस कांग्रेस नेता से पुतला
 | 
हल्द्वानी-सीएम का पुतला फूंकने पर पुलिस और कांग्रेसियों में छीना-झपटी, जमकर हुई बहस

हल्द्वानी- आज बुद्धपार्क में भाजपा सरकार की नीतियों के विरोध में सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत का पुतला फूंकने पहुँचे कांग्रेसियों और पुलिस के बीच जमकर हंगामा हुआ। अधिकारियों के निर्देश पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता से पुतला छीन लिया। इस कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच जमकर बहस भी हुई। पुलिस कांग्रेस नेता से पुतला छीनने में कामयाब हो गई।

देहरादून- सतलुज जल विद्दुत निगम लिमिटेड में भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, मिलेगा इतना वेतन

आज शाम को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हल्द्वानी पहुँच रहे हैं। कल भी सीएम हल्द्वानी के कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। सरकार पर विकास कार्यों को ठप करने का आरोप लगाते हुए आज जिला महामंत्री हेमंत साहू के नेतृत्व में कांग्रेसी बुद्ध पार्क में पहुँच गए। आक्रोशित लोगों ने कहा कि रिंग रोड, आईएसबीटी,चिडिय़ाघर जैसे बड़े प्रोजेक्ट बीजीपी के राज में ठप हो चुके हैं। नारेबाजी के बीच जैसे ही कांग्रेसियों ने पुतला खड़ा किया तो एसओ मुखानी सुशील कुमार, चौकी इंचार्ज पीएस नगरकोटी, एसआई रविन्द्र राणा समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुँच गए। हंगामे के बीच पुलिस ने पुतला छीन ही लिया। जिसके बाद पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की गई।