देहरादून-टनल से शव मिलने का सिलसिला जारी, अभी तक मिले इतने शव

देहरादून-चमोली आपदा प्रभावित इलाकों में मलबे दबे लोगों की खोजबीन आज 12वें दिन भी जारी है। आज सुबह टनल से एक और शव बरामद हुआ। अब तक 26 मानव अंग और 59 शव बरामद हो चुके हैं। तपोवन में विष्णुगाड हाइड्रो प्रोजेक्ट की मुख्य टनल और ऋषिगंगा के आसपास रेस्क्यू जारी रहा। इससे पहले बुधवार
 | 
देहरादून-टनल से शव मिलने का सिलसिला जारी, अभी तक मिले इतने शव

देहरादून-चमोली आपदा प्रभावित इलाकों में मलबे दबे लोगों की खोजबीन आज 12वें दिन भी जारी है। आज सुबह टनल से एक और शव बरामद हुआ। अब तक 26 मानव अंग और 59 शव बरामद हो चुके हैं। तपोवन में विष्णुगाड हाइड्रो प्रोजेक्ट की मुख्य टनल और ऋषिगंगा के आसपास रेस्क्यू जारी रहा। इससे पहले बुधवार को मुख्यमंत्री के पीआरओ शैलेंद्र त्यागी व ओएसडी अभय रावत ने आपदा प्रभावित रैणी गांव का दौरा किया। तपोवन के नरेंद्र कुमार व गांव रैणी चेक लाता के यशपाल सिंह आपदा में लापता हुए है।

हल्द्वानी-आईपीएस अधिकारियों की जेल में तैनाती सरासर गलत, हरदा ने राज्य सरकार को घेरा
मुख्यमंत्री के ओएसडी व पीआरओ ने लापता व्यक्तियों के स्वजनों से मिलकर रैणी गांव में विधवा सौंणी देवी के भवन का भी निरीक्षण किया। उन्होंने लापता व्यक्तियों के स्वजनों को ढांढस बंधाया। उनके साथ राज्यमंत्री बृजभूषण गैरोला, मंडल अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत फरकिया, जिला उपाध्यक्ष भगवती प्रसाद नंबूरी शामिल रहे। जिला प्रशासन की ओर से लापता व्यक्तियों के स्वजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की गई। प्रशासन की ओर से सीडीओ हंसादत्त पांडे विभिन्न गांवों में गए।