हल्द्वानी-कल से बंद रहेगीं शहर की सफाई व्यवस्था, इस एसओ पर लगे गंभीर आरोप

हल्द्वानी-मंगलवार को बनभूलपुरा क्षेत्र में राजेश नाम के सफाई कर्मचारी को तीन लोगों ने लाठी-डंडे व चैन से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिसके बाद से ही सफाई कर्मचारियों में इस घटना को लेकर आक्रोश है। इसकी शिकायत पुलिस के करने के बाद आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई जिसमें पर कल
 | 
हल्द्वानी-कल से बंद रहेगीं शहर की सफाई व्यवस्था, इस एसओ पर लगे गंभीर आरोप

हल्द्वानी-मंगलवार को बनभूलपुरा क्षेत्र में राजेश नाम के सफाई कर्मचारी को तीन लोगों ने लाठी-डंडे व चैन से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिसके बाद से ही सफाई कर्मचारियों में इस घटना को लेकर आक्रोश है। इसकी शिकायत पुलिस के करने के बाद आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई जिसमें पर कल से नगर निगम के सफाई कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का ऐलान किया है। आज सफाई कर्मचारियों ने प्रदर्शन करते हुए चेतावनी दी है कि अगर बनभूलपुरा क्षेत्र में सफाई करने गए कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो सभी सफाई कर्मचारी कल से पूरे शहर की अनिश्चितकालीन सफाई हड़ताल कर देंगे।

हल्द्वानी- कल्याण हॉस्पिटल में अब मरीजों को मिलेंगी ये खास सुविधा, ऐसे होगा किडनी और पथरी का ऑपरेशन

सफाई कर्मचारियों ने बनभूलपुरा एसओ पर पक्षपात करने का भी आरोप लगाया। कर्मचारियों ने कहा कि आरोपियों पर एससी/एसटी एक्ट सहित सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। चेतावनी देते हुए नगर निगम परिसर पर प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने कहा यदि कल तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो पूरे शहर की सफाई व्यवस्था ठप कर दी जाएगी।