हल्द्वानी-शहर के रहीसजादें ने बुझा दिया गरीब घर का चिराग, हर गोविन्द सुयाल स्कूल का है छात्र

Slider

Haldwani news- गैस गोदाम रोड पर टयूशन को जा रहे 11वीं के एक छात्र को कार ने रौंद डाला। हादसे के बाद आनन-फानन में छात्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात छात्र ने दम तोड़ दिया। छात्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि छात्र यहां अपनी बुआं के रहकर पढ़ाई कर रहा था। मृतक छात्र मूलरूप से चंपावत जिले का रहने वाला है। वर्तमान में हर गोविन्द सुयाल में 11 वीं का छात्र था।

HarGovind Suyal School

Slider

हल्द्वानी-उत्तराखंड के युवाओं के लिए खुशखबरी, 14 अक्टूबर से यहां होगी सेना भर्ती

बुआं के वहां रहते थे दोनों भाई

ऊंचापुल में बुआं के यहां रहकर पढाई कर रहे नीरज बोरा को देर शाम एक कार सवार ने गैस गोदाम रोड के पास रौंद दिया। हादसे में नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में कार चालक ही एक मुखानी क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गया। जहां देर रात गंभीररूप से घायल छात्र नीरज बोरा ने दम तोड़ दिया। नीरज हरगोविंद सुयाल में 11वीं का छात्र था। नीरज के पिता पहाड़ में रहकर खेतीबाड़ी का कार्य करते है। नीरज के सर से पहले ही मां का सांया उठ चुका था। जिसके बाद दोनों भाई बुआं के रहकर पढ़ाई कर रहे थे।

छात्रसंघ से जुड़ा है करन ठाकुर

मृतक छात्र नीरज बोरा के भाई मोनू का आरोप है कि छात्रसंघ से जुड़े करन ठाकुर ने उसके भाई के ऊपर कार चढ़ाई। जिससे उसकी मौत हो गई। उसने इस मामले की तहरीर मुखानी चौकी में दे दी है। जबकि मुखानी चौकी इंचार्ज भगवान सिंह ने बताया कि हादसे की जानकारी उन्हें है। इस हादसे के बाद कार का नंबर नोट किया गया है। कार नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें