हल्द्वानी-चैपिंयन ने किया उत्तराखंड आंदोलन के शहीदों का अपमान, पढिय़े किसने कहा भाजपा को उत्तराखंड विरोधी

हल्द्वानी- आज उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने कहा कि भाजपा ने निष्कासित भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैपिंयन जिन्होंने उत्तराखंड के लिए अभद्र टिप्पणी कर उत्तराखंड आंदोलन के शहीदों व बलिदानियों का अपमान किया था। जिसे भाजपा में फिर से सम्मिलित कर उत्तराखंड आंदोलन के बलिदानियों व उत्तराखंड की जनता का घोर अपमान किया।
 | 
हल्द्वानी-चैपिंयन ने किया उत्तराखंड आंदोलन के शहीदों का अपमान, पढिय़े किसने कहा भाजपा को उत्तराखंड विरोधी

हल्द्वानी- आज उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने कहा कि भाजपा ने निष्कासित भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैपिंयन जिन्होंने उत्तराखंड के लिए अभद्र टिप्पणी कर उत्तराखंड आंदोलन के शहीदों व बलिदानियों का अपमान किया था। जिसे भाजपा में फिर से सम्मिलित कर उत्तराखंड आंदोलन के बलिदानियों व उत्तराखंड की जनता का घोर अपमान किया। इससे भाजपा के चेहरा बेनक़ाब हो गया, जिसे उत्तरखंड की जनता कभी माफ़ नहीं करेगी और आगामी चुनाव में सबक़ सिखाएगी।

हल्द्वानी-चैपिंयन ने किया उत्तराखंड आंदोलन के शहीदों का अपमान, पढिय़े किसने कहा भाजपा को उत्तराखंड विरोधी
हल्द्वानी-कल मनाई जायेंगी नन्दाष्टी, इन कार्यालयों में रहेगा अवकाश
दीपक बल्यूटिया ने कहा कि आज भी जब हम रामपुर तिराहा व मुजफ्फरनगर कांड का स्मरण करते है तो हम सिहर जाते है। किस तरह उत्तराखंड आंदोलनकारियों को गोली मारी गयी थी और हमारी मां-बहनों के साथ दुराचार व दुव्र्यवहार किया गया। भाजपा ने उत्तराखंड पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को गले लगाकर उत्तरखंड की भावना का चीरहरण करने का काम किया है। भाजपा ने अपने राजनैतिक स्वार्थों के चलते उत्तराखंड के बलिदानियों को भुला दिया। भाजपा द्वारा राज्य स्थापना दिवस पर राज्य आन्दोलन के शहीदों को श्रद्धांजलि देना महज़ एक राजनैतिक ड्रामा है।

हल्द्वानी-पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर ने कंसा तंज, मंत्री और मुख्यमंत्री घर में सरकार हुई क्वारंटीन

बल्यूटिया ने कहा कि यदि सही मायने में भाजपा शहीदों को श्रद्धांजलि देना चाहती तो उत्तराखंड के खिलाफ टिप्पणी करने वालों पर कठोर कार्यवाही करते हुए पार्टी से निष्कासित करती और संदेश देती कि जो उत्तराखंड की भावनाओं का अपमान करेगा, उसे कभी माफ़ नहीं किया जा सकता। ऐसा ना कर उत्तराखंड के खिलाफ टिप्पणी करने वाले को गले लगाकर भाजपा ने अपने उत्तराखंड विरोधी होने का साफ़ परिचय दे दिया है।