हल्द्वानी- युवती का अश्लील MMS बनाकर सैन्यकर्मी करता था गंदी हरकत, ऐसे फसाया था प्यार के जाल में

हल्द्वानी में लॉकडाउन के बीच एक युवती के शारिरिक शोषण का मामला प्रकाश में आया है। गोरापड़ाव की रहने वाली युवती ने भारतीय सेना में तैनात युवक पर दुष्कर्म कर अश्लील क्लिपिंग बनाने का आरोप लगाया है। इसकी जानकारी खुद युवती ने पुलिस को दी है, मामले में पुलिस ने सैन्यकर्मी के खिलाफ पॉक्सो समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

युवती को ऐसे फसाया अपने जाल में

जानकरी मुताबिक आरोपी फिलहाल अरुणाचल प्रदेश में तैनात है। मंगलवार को कोतवाली में तहरीर देते हुए युवती ने कहा कि वर्ष 2018 में बिंदुखता के घोड़ानाला निवासी सैन्यकर्मी सूरज चंदोला से फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती हुई। युवती ने आरोप लगाया कि आठ अगस्त 2018 को युवक ने मुझे नगर के एक होटल में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इस दौरान सूरज ने उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील क्लिपिंग भी बनाई। बाद वह ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने के साथ पैसे भी वसूलता रहा।

Slider

पुलिस कर रही जांच

कोतवाली पुलिस ने मामले में धारा 376, 385, 509 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर तफ्तीश शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि आरोपी भारतीय सेना में सेवारत है और वर्तमान में अरुणाचल प्रदेश में उसकी पोस्टिंग है। पुलिस मामले की गंभीरता से तफ्तीश कर कार्रवाई करेगी।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून- एक और जमाती मिला कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश का ये इलाका बना Covid-19 का नया हॉट स्पॉट

हल्द्वानी-पूरनमल एंड सन्स ने दी अभिभावकों को राहत, कोरोना के चलते ऐसे मिलेंगी आपको स्टेशनरी

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें