हल्द्वानी- MRP से अधिक दामों में खरीद रहे है सामान, तो इस नंबर पर कॉल करके दुकानदार को भेजे जेल

कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी ने 21 मार्च तक पूरे देश में कर्फ्यू का ऐलान किया है। ऐसे में जनता के लिए सब्जी व रोजमर्रे की चीजों को खरीदने के लिए सुबह 7 बजे से 10 बजे तक का समय निर्धारित किया है। इस मुश्किल घड़ी में भी
 | 
हल्द्वानी- MRP से अधिक दामों में खरीद रहे है सामान, तो इस नंबर पर कॉल करके दुकानदार को भेजे जेल

कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी ने 21 मार्च तक पूरे देश में कर्फ्यू का ऐलान किया है। ऐसे में जनता के लिए सब्जी व रोजमर्रे की चीजों को खरीदने के लिए सुबह 7 बजे से 10 बजे तक का समय निर्धारित किया है। इस मुश्किल घड़ी में भी कई दुकानदार कालाबजारी करने से बाज नहीं आरहे है, आये दिन कभी सब्जी तो कभी राशन व अन्य सामग्री लोगो को तय दामों से अधिक दामों में बेचने की शिकायतें सामने आ रही है। लेकिन अब चिंता की बात नहीं है आप अपने फोन के इस्तेमाल से ऐसे दुकानदारों को सबक सिखा सकते है।

अभी फोन कर बंद करें दुकानदारों की कालाबजारी

उत्तराखंड में त्रिवेन्द्र सरकार ने खाद्य साम्रगी की कालाबजारी कर रहे ऐसे दुकानदारों के खिलाफ कार्यवाई करने का पूरा इंतजाम कर दिया है। सरकार ने ग्राहकों के लिए कंज्यूमर हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। जिसमें शिकायत मिलने के बाद दुकानदारों द्वारा ग्राहकों को तय दर से अधिक मूल्य पर बेचे जाने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। इसके अलावा एमआरपी से ज्यादा कीमत वसूलने पर जुर्माना और सजा होगी। आप भी हेल्पलाईन नंबर 18001804188 पर कॉल करके ऐसे दुकानदारों की शिकायत कर सकते है। जनता को किसी तरह की दिक्कत न हो इसके लिए थोक विक्रताओं पर प्रशासन और पुलिस भी पैनी नज़र बनाये हुए है।

हल्द्वानी-लॉकडाउन पर धर्मपाल ने पेश की मिसाल, अपने किरायदारों के चेहरे पर ला दी मुस्कान

हल्द्वानी-सोशल डिस्टेंस को लेकर डीएम हुए सख्त, घूमते मिले तो अब होगी ये बड़ी कार्यवाही