PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-लॉकडाउन पर धर्मपाल ने पेश की मिसाल, अपने किरायदारों के चेहरे पर ला दी मुस्कान

हल्द्वानी- देशभर में लॉककडाउन चल रहा है। जिससे लोग घरों के अंदर बैठे है। ऐसे में कई लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। खासकर किरायदारों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस बड़ी मुश्किल के बीच धरमपाल कश्यप ने अपना धर्म बखूबी से निभाया है। अपने किरायदारों की पूरी मदद की है।

Dharmpal

लॉक डाउन के दौरान कई दुकानदार उधार भी दे रहे है। लेकिन रामपुर रोड जीतपुर निवासी धर्मपाल कश्यप ने अपने किरायदारों से किराया न लेने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि इंसानियत सबसे बड़ा धर्म है। आज पूरा विश्व कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी से संकट में है। ऐसे में उनसे जो भी सेवा होगी वह करेंगे। उन्होंने बताया कि उनके पुत्र संजय कश्यप ने उनसे किरायदारों का किराया माफ करने के बारे में बात की। तो उन्होंने तुरंत उनकी हा में हा मिला दी। जिसके बाद उन्होंने अपने सभी किरायदारों को ये बात कही। उनके किरायदारों ने धर्मपाल का शुक्रिया अदा किया। धरमपाल ने बताया कि उनके वहा 8 किरायदार है। जो मेहनत मजदूरी कर अपना गुजर बरस करते है। उन्होंने कहा कि अगर खाने पीने की कोई दिक्कत हो तो वह भी बताए।

धर्मपाल ने किराया न लेकर एक बड़ी मिसाल पेश की है। जहाँ लोग अपने दो वक्त की जुगाड़ बड़ी मुश्किल से कर रहे है। ऐसे समय में धरमपाल ने समाज में एक मिसाल पेश की है।

हल्द्वानी- कोरोना के संदिग्धो मरीजों की संख्या बढ़ने पर, DM ने उठाया बड़ा कदम, 6 निजी अस्पताल इसीलिए अधिग्रहित

 

हल्द्वानी-लॉकडाउन में सब्जी महंगी बेची तो खैर नहीं, देखिये सब्जी के रेट की पूरी लिस्ट

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच