हल्द्वानी-उधारी के पैसे मांगना भारी, कमरे में बंद कर युवक से जमकर पिटाई

हल्द्वानी- एक महिला के पुत्र को उधारी का पैसा मंगना महंगा पड़ गया। महिला ने एक ही परिवार के तीन लोगों पर पुत्र के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्यवाही की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि हीरानगर निवासी रेखा
 | 
हल्द्वानी-उधारी के पैसे मांगना भारी, कमरे में बंद कर युवक से जमकर पिटाई

हल्द्वानी- एक महिला के पुत्र को उधारी का पैसा मंगना महंगा पड़ गया। महिला ने एक ही परिवार के तीन लोगों पर पुत्र के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्यवाही की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि हीरानगर निवासी रेखा वर्मा ने पटेल चौक निवासी लक्ष्मी चन्द्र बेलवाल को दो लाख रूपये उधार दिये थे। जबकि उसके पुत्र नीरज बेलवाल उससे 25 हजार रूपये ले गया।

बागेश्वर-हग डे पर प्रेमिका पर चाकू से ताबड़तोड़ वार, प्रेमी ने खुद को भी मारा चाकू
विगत सात फरवरी को जब महिला ने लक्ष्मी चन्द्र से पैसों के लिए फोन किया तो उससे 11 फरवरी को पैसे ले जाने की बात कही। जिस पर बीते दिवस महिला ने अपने पुत्र मयंक वर्मा को पैसे लेने लक्ष्मी चन्द्र के घर भेज दिया। आरोप है कि लक्ष्मी चन्द्र ने पैसे देने के बजाय अपने पुत्र नीरज बेलवाल व पत्नी कमला बेलवाल के साथ मिलकर उसके पुत्र को कमरे में बंद कर दिया और तीनों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद यह कहकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया कि कोई भी रकम उसे नहीं दी जाएगी। इस मारपीट में मयंक को गंभीर चोटें आई हैं। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।