चमोली-खाई में समाई कार तीन की मौत, ग्रामीणों ने ऐसे बचाई चालक की जान

चमोली-प्रदेश में एक बार फिर सड़क हादसों में इजाफा हुआ है। देर रात एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गया है। हादसा परखाल-डुंग्री मोटर मार्ग पर रैगांव के पास का है। जहां एक मारुति कार खाई में जा गिरी। घायल कार चालक को श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में
 | 
चमोली-खाई में समाई कार तीन की मौत, ग्रामीणों ने ऐसे बचाई चालक की जान

चमोली-प्रदेश में एक बार फिर सड़क हादसों में इजाफा हुआ है। देर रात एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गया है। हादसा परखाल-डुंग्री मोटर मार्ग पर रैगांव के पास का है। जहां एक मारुति कार खाई में जा गिरी। घायल कार चालक को श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बुधवार रात सीरी से रैगांव की ओर आ रही एक मारुति कार रैगांव के पास करीब गहरी खाई में जा गिरी। कार में चालक सहित चार लोग सवार थे।

हादसे में तीन लोगों की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने शवों को खाई से बाहर निकाला। हादसे में 32 साल के धनीलाल, 45 साल के भगत लाल और 42 साल हरि लाल निवासी ग्राम ताला, सिरकोटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 22 वर्षीय वाहन चालक देवेंद्र लाल निवासी धुलेट ग्राम सभा जुनेर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल को प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नारायणबगड़ में भर्ती कराया गया जहां से उसे उपचार के लिए श्रीनगर मेडिकल कॉलेज रेफर कर किया गया।