हल्द्वानी- आप सांसद भगवंत मान का उत्तराखंड दौरा, किसान न्याय यात्रा में ऐसे करेंगें प्रतिभाग

हल्द्वानी-आम आदमी पार्टी किसानों के समर्थन में किसानों के साथ खड़ी है। केंद्र सरकार के किसानों के प्रति अडिय़ल रवैये और उनके आंदोलन को खत्म करने की तानाशाही कर रही है जिसका आम आदमी पार्टी पूरे तरीके से विरोध करती है और किसानों के इस आंदोलन में किसानों के साथ खड़ी है। उत्तराखंड के भी
 | 
हल्द्वानी- आप सांसद भगवंत मान का उत्तराखंड दौरा, किसान न्याय यात्रा में ऐसे करेंगें प्रतिभाग

हल्द्वानी-आम आदमी पार्टी किसानों के समर्थन में किसानों के साथ खड़ी है। केंद्र सरकार के किसानों के प्रति अडिय़ल रवैये और उनके आंदोलन को खत्म करने की तानाशाही कर रही है जिसका आम आदमी पार्टी पूरे तरीके से विरोध करती है और किसानों के इस आंदोलन में किसानों के साथ खड़ी है। उत्तराखंड के भी कई किसान दिल्ली में आंदोलन पर बैठे है जो अपने हक़ और कृषि कानून का विरोध कर रहे है। किसानों के समर्थन में और किसानों को न्याय के लिए प्रतिबद्ध आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच रहे हैं।

हल्द्वानी-पर्यटन की दृष्टि से नंधौर है खास, विकास में बजट बना बाधक

इस दौरान वो किसान न्याय यात्रा और जनसभा को संबोधित कर केंद्र सरकार की किसानों के प्रति तानाशाही का विरोध करेंगे। मंगलवार 29 दिसंबर को आप सांसद उत्तराखंड पहुंचेंगे, जहां वो किसानों के समर्थन में काशीपुर, बाजपुर, रुद्रपुर में किसान न्याय यात्रा और जनसभा करेंगे। इस दौरान जगह-जगह पर आप कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। अगले दिन 30 दिसंबर नानकमत्ता साहिब, खटीमा में भी कई जगह किसान न्याय यात्रा और जनसभा करेंगे। इस दौरान वो किसानों के न्याय और कृषि के काले बिल के खिलाफ कई किसानों से मुलाकात भी करेंगे ।