हल्द्वानी- बच्चे को रोते बिलखते छोड़ कर प्रेमी संग फुर हुई महिला, घर का सामान भी किया साफ

हल्द्वानी – हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव चौकी क्षेत्र से एक विवाहिता घर से एक लाख की नकदी और छह तोला सोने के जेवर समेत प्रेमी के साथ भाग गई। वह अपने पीछे पांच साल के बच्चे को भी रोता-बिलखता छोड़ गई। पीड़ित पति ने पुलिस से पत्नी की बरामदगी और आरोपी प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई
 | 
हल्द्वानी- बच्चे को रोते बिलखते छोड़ कर प्रेमी संग फुर हुई महिला, घर का सामान भी किया साफ

हल्द्वानी – हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव चौकी क्षेत्र से एक विवाहिता घर से एक लाख की नकदी और छह तोला सोने के जेवर समेत प्रेमी के साथ भाग गई। वह अपने पीछे पांच साल के बच्चे को भी रोता-बिलखता छोड़ गई। पीड़ित पति ने पुलिस से पत्नी की बरामदगी और आरोपी प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हल्द्वानी- दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत, पार्टी कार्यकर्ताओं से किया संवाद

वही अपको बता दे कि उसकी पत्नी का किच्छा निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 15 फरवरी को आरोपी युवक किसी  बहाने से उसके घर आया,  17 फरवरी की तड़के उसकी पत्नी को बहला-फुसला कर भगा ले गया। उनकी खोजबीन शुरू की तो दोनों रोडवेज बस अड्डे के पास मिले। विवाहिता की छोटी बहनों के दबाव में आरोपी युवक ऑटो से विवाहिता को घर छोड़ने पहुंचा। लेकिन नैनीताल रोड के पास पहुंचने के बाद दोबारा भाग गया। साली ने पीछा करने की कोशिश की तो उसने ऑटो से टक्कर मारकर गिरा दिया। इससे साली चोटिल हो गई। फिलहाल पुलिस के मुताबिक  विवाहिता के साथ ही आरोपी ऑटो चालक की तलाश की जा रही है।