हल्द्वानी-शहर में घटनाओं का दौर जारी, अब जजी कोर्ट के टूटे ताले

हल्द्वानी-देर रात जजी कोर्ट में अज्ञात लोगों द्वारा कोर्ट के ताले तोड़े गए हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने भी जजी कोर्ट का मुआयना किया और मामले में जांच शुरू कर दी। बार एसोसिएशन अध्यक्ष गोविंद बिष्ट का
 | 
हल्द्वानी-शहर में घटनाओं का दौर जारी, अब जजी कोर्ट के टूटे ताले

हल्द्वानी-देर रात जजी कोर्ट में अज्ञात लोगों द्वारा कोर्ट के ताले तोड़े गए हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने भी जजी कोर्ट का मुआयना किया और मामले में जांच शुरू कर दी। बार एसोसिएशन अध्यक्ष गोविंद बिष्ट का कहना है कि न्यायालय की सुरक्षा पहले से ही कम है ना तो कोर्ट परिसर में सीसीटीवी कैमरे हैं और ना ही पर्याप्त सुरक्षा है, हालांकि पुलिस अभी इस बात की छानबीन कर रही है कि कहीं आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने न्यायालय में किसी प्रकार की फाइलों को कोई नुकसान तो नहीं पहुंचाया है।

रामनगर-अब नैनीताल जिले में यहां हुई दूसरी हत्या, बर्थडे पार्टी में युवक की पीट-पीटकर हत्या

हल्द्वानी-शहर में घटनाओं का दौर जारी, अब जजी कोर्ट के टूटे ताले

एसएसपी सुनील कुमार मीणा का कहना है कि पूरे मामले में गहनता से छानबीन की जा रही है, हालांकि कोर्ट परिसर में दो गार्डों की ड्यूटी रहती है। बावजूद उसके न्यायालय के अंदर जजों के रूम के ताले कैसे टूट गए यह भी एक बड़ा सवाल है। एक ओर पुलिस काठगोदाम में अमित हत्याकांड के खुलासे में लगी हुई है तो दूसरी ओर जजी में ताले टूटने के बाद पुलिस के लिए ये खुलासे किसी चुनौती से कम नहीं है।