हल्द्वानी-17 सितंबर से होगी इस विवि की परीक्षा, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

हल्द्वानी-छात्रों की परीक्षाओं को लेकर कई विश्वविद्यालय तैयारियों में जुट गये। कुमाऊं विवि के छात्र लगातार परीक्षा का विरोध कर रहे है जबकि विगत दिवस उत्तराखंड मुक्त विवि ने बीए प्रथम और द्वितीय कक्षा की परीक्षा नहीं कराने का ऐलान किया। अब इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय17 सितंबर से अपनी परीक्षाएं शुरू करने में जुटा
 | 
हल्द्वानी-17 सितंबर से होगी इस विवि की परीक्षा, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

हल्द्वानी-छात्रों की परीक्षाओं को लेकर कई विश्वविद्यालय तैयारियों में जुट गये। कुमाऊं विवि के छात्र लगातार परीक्षा का विरोध कर रहे है जबकि विगत दिवस उत्तराखंड मुक्त विवि ने बीए प्रथम और द्वितीय कक्षा की परीक्षा नहीं कराने का ऐलान किया। अब इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय17 सितंबर से अपनी परीक्षाएं शुरू करने में जुटा है। छात्र अपना एडमिट कार्ड विवि की वेबसाइट www.ignou.ac.in से डाउनलोड कर सकते हैं। यदि किन्हीं कारणों से एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं होता है तो वे परीक्षा में अपना विवि का पहचान पत्र और आधार कार्ड दिखाकर परीक्षा दे सकते हैं।

नैनीताल-जिलाधिकारी और एसएसपी के नाम गुमनाम पत्र, साहब फड़ लगाने को रिश्वत मांग रहे ये लोग
यह जानकारी विवि के स्टडी सेंटर एमबीपीजी कॉलेज के समन्वयक डॉ. कमरुद्दीन ने बताया कि इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय की सभी परीक्षाएं दो पालियों में होंगी। पहली सुबह 10 से दोपहर एक तक जबकि दूसरी दोपहर दो से पांच तक होगी।

देहरादून-कोरोना पॉजिटिव प्रतिष्ठित डॉक्टर की मौत, सबसे पहले यहां खोली थी निजी डिस्पेंसरी