GOOD NEWS: यूपी के ये 11 जिले हुए कोरोना मुक्त, देखें कौन से जिले हैं शामिल

कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ जंग के लिए पिछले कई दिनों से लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति जारी है। जिसके बीच प्रदेश के लिए एक अच्छी खबर आई है। लोगों द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने के कारण प्रदेश के 11 जिले अब कोरोना मुक्त (Corona free) हो गए हैं। बरेली भी इन 11
 | 
GOOD NEWS: यूपी के ये 11 जिले हुए कोरोना मुक्त, देखें कौन से जिले हैं शामिल

कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ जंग के लिए पिछले कई दिनों से लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति जारी है। जिसके बीच प्रदेश के लिए एक अच्छी खबर आई है। लोगों द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने के कारण प्रदेश के 11 जिले अब कोरोना मुक्त (Corona free) हो गए हैं। बरेली भी इन 11 जिलों में शामिल है। अधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यह जानकारी समीक्षा बैठक के दौरान दी।
GOOD NEWS: यूपी के ये 11 जिले हुए कोरोना मुक्त, देखें कौन से जिले हैं शामिलउत्तर प्रदेश में कल से बरेली, पीलीभीत, लखीमपुर, हरदोई, शाहजहांपुर, महाराजगंज, हाथरस, बाराबंकी, प्रयागराज, कौशांबी और प्रतापगढ़ कोरोना मुक्त जिले बन गए हैं। बता दें कि यूपी के 22 जिलों में पहले ही कोरोना का कोई पॉजिटिव केस (positive case) नहीं मिला है। तो इस प्रकार अब यूपी के 33 जिलों में कोरोना वायरस का असर नहीं है। इसके बावजूद मुख्यमंत्री योगी ने इन जिलों को सावधानियां बरतने को कहा है।

यहाँ भी पढ़े –

COVID-19: आयुर्वेदिक दवा से होगा कोरोना का इलाज, जल्द शुरू होगा परीक्षण