गरमपानी- रातीघाट के पास बड़ा हादसा, कार चालक ने बाइक सवार को उड़ाया

गरमपानी-पहाड़ में हादसों को ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आज एक कार ने फिर बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीररूप से घायल हो गया। हादसे के बाद लोग मौके पर दौड़े। आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को हायर सेंटर रेफर
 | 
गरमपानी- रातीघाट के पास बड़ा हादसा, कार चालक ने बाइक सवार को उड़ाया

गरमपानी-पहाड़ में हादसों को ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आज एक कार ने फिर बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीररूप से घायल हो गया। हादसे के बाद लोग मौके पर दौड़े। आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

हल्द्वानी-बीईओ ने जारी किये निर्देश, इस यूट्यूब चैनल से पढ़ाई करेंगे छठी से 8वीं तक के बच्चे

आज अल्मोड़ा निवासी आफताब अपनी कार डीएल 9 सीएएम 8316 से सातताल को रवाना हुआ। रातीघाट के समीप अचानक वह वाहन पर संतुलन खो बैठा इस दौरान गरमपानी से रातीघाट को बाइक यूके 04एबी 1475 से जा रहे मानष बिष्ट को भी चपेट में ले लिया। वाहन टक्कर मारने के बाद हाईवे किनारे कलमठ में जा घुसा। दुर्घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। निजी वाहन से गंभीर रूप से घायल मानस को सीएचसी गरमपानी ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उसे हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। जबकि कार चालक आफताब मामूली रूप से चोटिल हुआ है।