रामनगर-बहनों की हरकतों से परेशान भाई ने बहन को मारा चाकू, फिर खुद पहुंचा कोतवाली

रामनगर- एक सब्जी बेचने वाले ने बहन की हरकतों से परेशान होकर उसे चाकू घोंप दिया। इस दौरान चाकू लगने से बहन लहूलुहान हो गई। उसे लोगों ने उपचार के लिए सरकारी चिकित्सालय भेजा। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। ं वरदात को अंजाम देने के बाद भाई ने कोतवाली
 | 
रामनगर-बहनों की हरकतों से परेशान भाई ने बहन को मारा चाकू, फिर खुद पहुंचा कोतवाली

रामनगर- एक सब्जी बेचने वाले ने बहन की हरकतों से परेशान होकर उसे चाकू घोंप दिया। इस दौरान चाकू लगने से बहन लहूलुहान हो गई। उसे लोगों ने उपचार के लिए सरकारी चिकित्सालय भेजा। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। ं वरदात को अंजाम देने के बाद भाई ने कोतवाली पहुंचकर समर्पण कर दिया। बताया जा रहा है कि बहन उसके गल्ले के पैसे निकाल लेती थी।

हल्द्वानी-अभिभावकों को इंडिपेंडेंट स्कूल्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की चेतावनी, शिक्षण शुल्क जमा न करने पर उठाया ये कदम

मोहल्ला बंबाघेर निवासी निजाम की घर पर ही सब्जी की दुकान है। लोगों ने माने तो उसकी बहन सब्जी की बिक्री के पैसे निकाल लेती थी। ऐसे में वह सब्जी उधारी में देने वालों को पैसे भी नहीं दे पाता था। जिसके बाद उसे ऊपर हजारों रुपये कर्ज चढ़ गये।। वह आकर उससे पैसे मांगते थे। इसी कारण भाई-बहन में आए दिन विवाद होता रहता था। आज निजाम की अपनी बहन शकीना से कहासुनी हुई। गुस्से में निजाम ने अपनी बहन को चाकू घोंप दिया। चाकू लगने से वह घायल हो गई। इसके बाद आरोपी भाई ने कोतवाली पहुंचकर अपना जुर्म कबूल किया। घायल को चिकित्सालय भेजा। हालत गंभीर होने पर उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया।