धारचूला-काली नदी में समाई स्कार्पियो, सुबह-सुबह मिली दर्दनाक मौत

धारचूला- आज धारचूला-तवाघाट मार्ग पर धारचूला से दोबाट जा रही एक स्कार्पियो धारचूला से लगभग चार किमी दूर टीवी टावर के पास सडक़ से पलटकर गहरी खाई से होते हुए काली नदी में जा गिरी। हादसे मेें कार में सवार धारचूला के व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। व्यापारी की मौत के बाद
 | 
धारचूला-काली नदी में समाई स्कार्पियो, सुबह-सुबह मिली दर्दनाक मौत

धारचूला- आज धारचूला-तवाघाट मार्ग पर धारचूला से दोबाट जा रही एक स्कार्पियो धारचूला से लगभग चार किमी दूर टीवी टावर के पास सडक़ से पलटकर गहरी खाई से होते हुए काली नदी में जा गिरी। हादसे मेें कार में सवार धारचूला के व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। व्यापारी की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया।

हल्द्वानी-उत्तराखंड जनकवि बल्ली सिंह चीमा को मिलेगा शिरोमणि हिंदी साहित्यकार सम्मान, इस राज्य ने की घोषणा
बताया जा रहा है कि देवराज सिंह गब्र्याल पुत्र त्रिलोक सिंह गब्र्याल मूल निवासी ग्राम गब्र्यांग हाल निवासी नेपाल रोड धारचूला आज सुबह किसी कार्य से अपनी स्कार्पियो कार नंबर यूके 04 के 4801 से धारचूला से दोबाट की तरफ जा रहा था। दोबाट से पूर्व टीवी टावर के पास कार सडक़ पर पलट गई जिसके बाद कार काली नदी तक पहुंच गई। कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही तहसील मुख्यालय से पुलिस और राजस्व टीम 108 चिकित्सा वाहन के साथ घटनास्थल तक पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से मृतक देवराज गब्र्याल के शव को खाई से निकाल कर सडक़ तक पहुंचाया। मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया गया। मृतक की धारचूला रोड पर दुकान है।