हल्द्वानी-उत्तराखंड जनकवि बल्ली सिंह चीमा को मिलेगा शिरोमणि हिंदी साहित्यकार सम्मान, इस राज्य ने की घोषणा

हल्द्वानी- पंजाब सरकार ने जनकवि राज्य आंदोलनकारी और ले मशालें चल पड़े हैं लोग मेरे गांव के!! जैसे कालजयी जनगीत के रचनाकार बल्ली सिंह चीमा को साल 2018 के साहित्य शिरोमणि पुरस्कार के लिए चुना है। पंजाब के भाषा विभाग ने अठारह अलग-अलग वर्गों के लिए साहित्य रत्न और शिरोमणि पुरस्कारों का ऐलान किया है,
 | 
हल्द्वानी-उत्तराखंड जनकवि बल्ली सिंह चीमा को मिलेगा शिरोमणि हिंदी साहित्यकार सम्मान, इस राज्य ने की घोषणा

हल्द्वानी- पंजाब सरकार ने जनकवि राज्य आंदोलनकारी और ले मशालें चल पड़े हैं लोग मेरे गांव के!! जैसे कालजयी जनगीत के रचनाकार बल्ली सिंह चीमा को साल 2018 के साहित्य शिरोमणि पुरस्कार के लिए चुना है। पंजाब के भाषा विभाग ने अठारह अलग-अलग वर्गों के लिए साहित्य रत्न और शिरोमणि पुरस्कारों का ऐलान किया है, जिनमें से शिरोमणि हिंदी साहित्यकार का पांच लाख रुपये का पुरस्कार बल्ली सिंह चीमा को दिया जाएगा। चीमा को सम्मान दिए जाने की घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

हल्द्वानी-15900 रूपये में स्वरोजगार शुरू करने का बड़ा मौका, ऐसे करें खुद का कारोबार
वरिष्ठ लेखक और अनुवाद अशोक पांडेय की फेसबुक पोस्ट के मुताबिक यह खबर अभी-अभी मिली है कि मशहूर कवि बल्ली सिंह चीमा को पंजाब सरकार ने साल 2018 के साहित्य शिरोमणि पुरस्कार के लिए चुना है। पंजाब के भाषा विभाग ने अठारह अलग-अलग वर्गों के लिए साहित्य रत्न और शिरोमणि पुरस्कारों का ऐलान किया है, जिनमें से शिरोमणि हिंदी साहित्यकार का पांच लाख रुपये का इनाम बल्ली भाई के हिस्से आया है।