नई दिल्ली- नहीं रहे कद्दावर नेता अमर सिंह, इस अस्पताल में ली अंतिम सांसे

भारतीय राजनीति के कद्दावर नेता अमर सिंह नहीं रहे। 64 वर्षीय समाजवादी नेता व राज्यसभा के सदस्य अमर सिंह का आज निधन हो गया। लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे समाजवादी पार्टी (एसपी) के पूर्व नेता अमर सिंह का निधन हो गया है। बीमारी के चलते सिंगापुर के एक अस्पताल में उनका इलाज चल
 | 
नई दिल्ली- नहीं रहे कद्दावर नेता अमर सिंह, इस अस्पताल में ली अंतिम सांसे

भारतीय राजनीति के कद्दावर नेता अमर सिंह नहीं रहे। 64 वर्षीय समाजवादी नेता व राज्यसभा के सदस्य अमर सिंह का आज निधन हो गया। लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे समाजवादी पार्टी (एसपी) के पूर्व नेता अमर सिंह का निधन हो गया है। बीमारी के चलते सिंगापुर के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। एक समय पर उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेताओं में गिने जाने वाले अमर सिंह समाजवादी पार्टी के मुखिया रहे मुलायम सिंह यादव के करीबियों में शामिल थे।

नई दिल्ली- नहीं रहे कद्दावर नेता अमर सिंह, इस अस्पताल में ली अंतिम सांसे

हिन्दी ज्ञान और राजनैतिक सम्बंधों के लिए जाने जाते थे अमर

अमर सिंह का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था तथा जिसके बाद उनका इलाज सिंगापुर में चल रहा था। उनका निधन सिंगापुर में ही ईलाज के दौरान हुआ। 27 जनवरी 1956 को जन्मे अमर सिंह समाजवादी पार्टी के नेताओं में से एक रहे हैं। सिंह अपने हिन्दी ज्ञान और राजनैतिक सम्बंधों के लिए जाने जाते हैं। अमर सिंह अपने आप पर जनमत को ध्रुवित करने के लिए भी जाने जाते हैं।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- रक्षाबंधन में सरकार का बड़ा तोहफा, महिलाओं को मिलेगी ये सुविधा

देहरादून- शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के लाइजन अफसर के साथ हुई ये कार्यवाई, जाने क्या रही मुख्य वजह

दुनिया की नई टेक्नोलॉजी को बनायेंगे शिक्षा का आधार, जाने क्यूं है हल्द्वानी ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी खास