देहरादून- बिना पंजीकरण के गणतंत्र दिवस समारोह में नो एंट्री, ऐसे करें पंजीकरण

देहरादून- परेड ग्राउंड में होने वाले गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में शरीक होने से पहले पंजीकरण कराना होगा। तभी आपको समारोह में प्रवेश करने दिया जाएगा। यहा बात जिलाधिकारी डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने कही। जिलाधिकारी श्रीवास्तव के अनुसार कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए इस बार अधिकतम 1000 व्यक्तियों को ही समारोह में
 | 
देहरादून- बिना पंजीकरण के गणतंत्र दिवस समारोह में नो एंट्री, ऐसे करें पंजीकरण

देहरादून- परेड ग्राउंड में होने वाले गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में शरीक होने से पहले पंजीकरण कराना होगा। तभी आपको समारोह में प्रवेश करने दिया जाएगा। यहा बात जिलाधिकारी डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने कही। जिलाधिकारी श्रीवास्तव के अनुसार कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए इस बार अधिकतम 1000 व्यक्तियों को ही समारोह में प्रवेश करने दिया जाएगा। इसके लिए इच्छुक व्यक्तियों को http://dehradundm.hiesys.com लिंक पर अपना पंजीकरण कराना होगा।

देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने किया बाल मित्र थाने का शुभारंभ, बच्चों को ऐसे किया जायेगा भय से दूर

मोबाइल पर पंजीकरण संबंधी जानकारी प्राप्त होगी और उसे परेड ग्राउंड के प्रवेश गेट पर दिखाना होगा। 1000 व्यक्तियों का पंजीकरण हो जाने के बाद लिंक को बंद कर दिया जाएगा। डीएम श्रीवास्तव ने आमजन से अपील की है कि गणतंत्र दिवस समारोह में भाग लेने के इच्छुक व्यक्ति जल्द से जल्द पंजीकरण करा लें।