देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने किया बाल मित्र थाने का शुभारंभ, बच्चों को ऐसे किया जायेगा भय से दूर

देहरादून-आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड के पहले बाल मित्र थाने का उद्घाटन डीजीपी अशोक कुमार की मौजदूगी में किया। बाल मित्र सर्वे चौक के निकट थाना डालनवाला कोतवाली में बनाया गया है। सीएम ने इस प्रयास को बेहतर बताते हुए प्रशंसा भी की है। एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने जानकारी देते हुए
 | 
देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने किया बाल मित्र थाने का शुभारंभ, बच्चों को ऐसे किया जायेगा भय से दूर

देहरादून-आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड के पहले बाल मित्र थाने का उद्घाटन डीजीपी अशोक कुमार की मौजदूगी में किया। बाल मित्र सर्वे चौक के निकट थाना डालनवाला कोतवाली में बनाया गया है। सीएम ने इस प्रयास को बेहतर बताते हुए प्रशंसा भी की है। एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि बाल मित्र थाना एक बहुत अच्छा कदम है। थानों में आने वाले बच्चे पुलिस से भयभीत न हों इसके लिए वहां पर माहौल बनाया गया है। डालनवाला के बाद सभी जगह इस तरह की व्यवस्था करने की तैयारियां चल रही हैं।

रामनगर-दो करोड़ के दोमुंहा सांपों के साथ दो गिरफ्तार, यूपी के इस जिले से चलता था बड़ा नेटवर्क

बता दें कि किसी अपराध में यदि बच्चों का नाम आता है तो वे पुलिस से भयभीत न होकर यहां आ सकेंगे। इसके साथ ही कुछ ऐसी महिलाएं भी आती हैं जिनके साथ बच्चे होते हैं तो वे भी यहां पर खेल सकेंगे। इस मौके पर डीआईजी गढ़वाल नीरू गर्ग, डीएम आशीष श्रीवास्तव एएसएसपी योगेंद्र सिंह रावत समेत अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।