देहरादून-उत्तराखंड आने वालों के लिए अच्छी खबर, अब यहां होगा आरटी-पीसीआर कोरोना टेस्‍ट

देहरादून- अगर आप उत्तराखंड आ रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर है। राज्य सरकार ने गाइडलाइन जारी करते हुए कहा कि अब सभी लोगों का बॉर्डर पर भी आरटी-पीसीआर कोरोना टेस्ट कराया जायेगा। बता दें कि शासन ने अब लक्षण रहित कोरोना संक्रमित गर्भवती महिलाओं और नवजात शिशुओं को भी होम आइसोलेशन की अनुमति
 | 
देहरादून-उत्तराखंड आने वालों के लिए अच्छी खबर, अब यहां होगा आरटी-पीसीआर कोरोना टेस्‍ट

देहरादून- अगर आप उत्तराखंड आ रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर है। राज्य सरकार ने गाइडलाइन जारी करते हुए कहा कि अब सभी लोगों का बॉर्डर पर भी आरटी-पीसीआर कोरोना टेस्‍ट कराया जायेगा। बता दें कि शासन ने अब लक्षण रहित कोरोना संक्रमित गर्भवती महिलाओं और नवजात शिशुओं को भी होम आइसोलेशन की अनुमति प्रदान कर दी है। एक सितंबर को कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के लिए दिशा-निर्देश जारी किए थे। जिसमें 60 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्ग व 10 साल से कम उम्र के बच्चों को होम आइसोलेशन की सुविधा दे दी गई थी।

हल्द्वानी-डीके पार्क में मिली अल्मोड़ा निवासी चालक की लाश, सामने आयी ये बड़ी वजह

अब होम आइसोलेशन का दायरा बढ़ा दिया गया है। वही ऐसी लक्षण रहित कोरोना संक्रमित महिलाएं जिन्होंने स्वस्थ शिशु को जन्म दिया है और वे दोनों पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं, उन्हें भी होम आइसोलेशन में रखा जा सकता है। इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए हैं।