देहरादून-उत्तराखंड के पूर्व मुख्य सचिव बनेंगे लोकसभा के महासचिव, इस दिन लेंगे शपथ

देहरादून- उत्तराखंड के पूर्व मुख्य सचिव रहे उत्पल कुमार सिंह एक दिसंबर को लोकसभा के महासचिव का पद ग्रहण करेंगे। वह वर्तमान महासचिव स्नेहलता श्रीवास्तव का स्थान लेंगे, जो सोमवार को सेवानिवृत्त हो रही हैं। इसके पीछे बड़ा कारण माना जा रहा है। बतायाा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पूर्व मुख्य सचिव
 | 
देहरादून-उत्तराखंड के पूर्व मुख्य सचिव बनेंगे लोकसभा के महासचिव, इस दिन लेंगे शपथ

देहरादून- उत्तराखंड के पूर्व मुख्य सचिव रहे उत्पल कुमार सिंह एक दिसंबर को लोकसभा के महासचिव का पद ग्रहण करेंगे। वह वर्तमान महासचिव स्नेहलता श्रीवास्तव का स्थान लेंगे, जो सोमवार को सेवानिवृत्त हो रही हैं। इसके पीछे बड़ा कारण माना जा रहा है। बतायाा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पूर्व मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह की कार्यशैली पसंद आयी है। उनकी देखरेख में ही केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण और ऑल वेदर रोड का कार्य परवान चढ़ा।

रामनगर-कोरोना के खौफ से मेला स्थगित, गर्जिया मंदिर हुआ बंद

इसकी के चलते जब जुलाई में उत्पल कुमार सिंह सेवानिवृत्त हुए तो अगस्त अंत में उन्हें लोकसभा के महासचिव पद का जिम्मा दिया गया। अब सूत्रों की मानें तो उनकी इस जिम्मेदारी में और इजाफा करते हुए उन्हें लोकसभा के महासचिव पद पर तैनाती दी जा रही है। पूर्व मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह का कहना है कि अभी उन्हें नई ज्वाइनिंग के संबंध में आदेश प्राप्त नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि लोकसभा में मिली नई जिम्मेदारी को उठाने के लिए वह तैयार हैं।