देहरादून-फिर कोर्ट में पेश नहीं हुए विधायक महेश नेगी, अब मिली ये नई तारीख

देहरादून-आज द्वाराहाट विधायक महेश नेगी एक बार फिर कोर्ट में पेश नहीं हुए। अब फैमिली कोर्ट ने मामले में 17 मार्च अगली तारीख निर्धारित की है। साथ ही कोर्ट की ओर से विधायक को दोबारा नोटिस भी भेजा जाएगा। विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने बेटी के गुजारे-भत्ते को लेकर कोर्ट में
 | 
देहरादून-फिर कोर्ट में पेश नहीं हुए विधायक महेश नेगी, अब मिली ये नई तारीख

देहरादून-आज द्वाराहाट विधायक महेश नेगी एक बार फिर कोर्ट में पेश नहीं हुए। अब फैमिली कोर्ट ने मामले में 17 मार्च अगली तारीख निर्धारित की है। साथ ही कोर्ट की ओर से विधायक को दोबारा नोटिस भी भेजा जाएगा। विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने बेटी के गुजारे-भत्ते को लेकर कोर्ट में याचिका दायर की है।

हल्द्वानी-सीएम का पुतला फूंकने पर पुलिस और कांग्रेसियों में छीना-झपटी, जमकर हुई बहस

बता दें कि महिला के वकील एसपी सिंह ने बताया कि पीडि़ता ने बेटी के नाम से दायर याचिका में विधायक महेश नेगी से गुजारा भत्ता के लिए 60 हजार रुपये प्रतिमाह भुगतान की मांग की है। याचिका में पीडि़ता ने बेटी के पिता के स्थान पर विधायक महेश नेगी का नाम लिखा है। याचिका में विधायक के डीएनए टेस्ट की कार्रवाई का भी जिक्र है। महिला का आरोप है कि विधायक ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद उसने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के जैविक पिता विधायक महेश नेगी हैं। हालांकि, अभी हाई कोर्ट और मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में डीएनए टेस्ट को लेकर मामला गतिमान है। आज द्वाराहाट विधायक महेश नेगी एक बार फिर कोर्ट में पेश नहीं हुए। अब फैमिली कोर्ट ने मामले में 17 मार्च अगली तारीख निर्धारित की है।